Karnataka Vijaypura Drunk man stole Labrador owners apprehended locked up in dog  kennel for hours



Man Locked up in kennel Viral Video: कर्नाटक के व‍िजयपुरा के बबलेश्‍वर रोड की हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक पालतू कुत्ता की कथ‍ित चोरी करने के आरोप में एक शख्‍स को 5 घंटे तक प‍िंजरे में बंद रखा गया.
कुत्ते के माल‍िक ने शख्‍स को उसी प‍िंजरे में बंद रखा, ज‍िसमें ‘लैब्राडोर’ डॉग को रखा जाता था. इसका पता तब चला, जब इससे जुड़ी वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई. अधेड़ उम्र के शख्‍स की पहचान सोमू के रूप में की गई. 
चोर को कुत्ते के पिंजरे में किय बंद
टीओआई की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, शख्‍स पर आरोप लगा है क‍ि उसने शराब के नशे में धुत्त रहते हुए बबलेश्‍वर रोड पर स्‍थ‍ित ल‍िकर शॉप के पास से पालतू कुत्ते की कथ‍ित तौर चोरी की थी. उसको बार माल‍िक के कर्मचार‍ियों ने देख ल‍िया था और कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद पकड़ ल‍िया. उन्‍होंने व‍िदेशी नस्‍ल के कुत्ते लैब्रोडोर को रेस्‍क्‍यू कराकर उसके माल‍िक को सौंप द‍िया.
इसके बाद कुत्ता चोरी करने वाले को उसी कुत्ते के प‍िंजरे में बंद कर द‍िया गया. वायरल वीड‍ियो में प‍िंजरे के पास ही कुछ इंच की दूरी पर चोरी क‍िया हुआ ‘लैब्रोडोर’ भी बैठा नजर आ रहा है. 
मानवाधिकार कार्यकर्ताओं ने कराया शख्‍स को प‍िंजरे से बाहर 
इस घटना को देखने के लिए आसपास के लोग भी एकत्र हो गए. कुछ को यह मनोरंजन लगा तो कुछ ने इसको अमानवीय बताते हुए आलोचना भी की. इसकी सूचना कुछ मानवा‍धिकार कार्यकर्ताओं को पता चली तो उन्‍होंने शख्‍स को घंटों के बाद प‍िंजरे से बाहर न‍िकलवाया.  
पुल‍िस को नहीं मामले की जानकारी 
सूत्रों का कहना है क‍ि लैब्रोडोर डॉग के बार माल‍िक के कर्मचार‍ियों ने सोमू को कथ‍ित तौर पर कुत्ता चुराते हुए देखा था. हालांक‍ि, इस घटना को लेकर पुल‍िस को कोई जानकारी नहीं है. घटना से अनजान होने के चलते इस मामले पर अभी कोई ट‍िप्‍पणी नहीं की है.
यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में BJP के राज्य प्रमुख को सपा देगी चुनौती, कांग्रेस के साथ मिलकर वीडी शर्मा के खिलाफ उतारेगी उम्मीदवार



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles