Karnataka Elections BJP President JP Nadda On UCC In Exclusive Interview On Abp News Karnataka Assembly Elections 2023


JP Nadda Exclusive: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार (1 मई) को एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर भी बड़ी बात कही. जेपी नड्डा ने कहा कि कर्नाटक की परंपरा बदलने वाली है, मुझे पूरा विश्वास है. पीएम मोदी के प्रति लोगों का अटूट प्यार है और उनको समर्थन देने का उत्साह है. साथ ही जिस तरह से मौजूदा बोम्मई सरकार और पिछली येदियुरप्पा सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है उसको लेकर लोगों में काफी लगाव है. 
राज्य के चुनावों के समय मेनिफेस्टो में यूनिफॉर्म सिविल कोड का जिक्र किया जाता है, इसको लेकर राष्ट्रीय स्तर पर कानून नहीं लाते हैं. इसपर नड्डा ने कहा कि जहां हम जिस चीज को कर सकते हैं वहां करने की कोशिश करते हैं. अब राज्य में ये विषय है तो वहां इसका जिक्र किया गया जब केंद्र का विषय आएगा तो हम वहां भी इसे रखेंगे. फिलहाल राज्य में चुनाव है वहां की जनता इसी चाहती है तो इसे रख रहे हैं. 
“बीजेपी सत्ता में करेगी वापसी”
जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी को जिताने के लिए कर्नाटक की जनता काफी उत्साहित है. बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक में आने वाली है. उन्होंने कहा कि परंपरा की बात है तो उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, नगालैंड, गोवा में भी कुछ ऐसा ही था, लेकिन इन राज्यों में परंपरा तोड़ते हुए बीजेपी वापस आई है. पीएम मोदी के नेतृत्व में इन परंपराओं को तोड़ने का जो सिलसिला हुआ है वो कर्नाटक में जारी रहेगा. 

WATCH | कर्नाटक चुनाव को लेकर जेपी नड्डा ने abp न्यूज़ से की खास बातचीत @Sheerin_sherry | @NirajPandeyLive | @JPNadda | https://t.co/p8nVQWYM7F #KarnatakaElections2023 #Karnataka #BJP #JPNadda #PMModi pic.twitter.com/fEXggyDJbS
— ABP News (@ABPNews) May 1, 2023

नंदिनी के मुद्दे पर क्या बोले नड्डा?
बीजेपी के संकल्प पत्र में नंदिनी को शामिल करने पर नड्डा ने कहा कि इसका अमूल-नंदिनी के विवाद से कोई लेना देना नहीं है. यहां की जनता को नंदिनी समझ आता है तो इसलिए नंदिनी डाला है. हमारा उद्देश्य है कि गरीब को पौष्टिक आहार मिले और दूध इसके लिए काफी जरूरी है. उन्होंने आगे कहा कि हम हर चुनाव में नए इलाकों को अपना बनाने की कोशिश करते हैं और हमें इसमें सफलता भी मिलती है. 
ये भी पढ़ें- 
Wrestlers Protest: ‘पीएम मोदी कहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा’, बृजभूषण सिंह के इस बयान पर प्रियंका गांधी बोलीं- हामी का इंतजार है
 





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles