Karnataka Elections 2023 Uddhav Thackeray Shiv Sena MP Sanjay Raut Told How BJP Win


Sanjay Raut Election Campaign: कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना की ओर से बेलागवी-कारवार इलाके में पहुंचे सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने बुधवार (03 मई) को आरोप लगाया कि बीजेपी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में धांधली कर चुनाव जीतती है. पार्टी को कोई जनसमर्थन हासिल नहीं है.
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, वो खानापुर से महाराष्ट्र एकीकरण समिति (एमईएस) के उम्मीदवार मुरलीधर पाटिल के प्रचार में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर नफरत फैलाने का आरोप भी लगाया और कहा कि मराठी मानुष मजबूत होता है वो एक साजिश रच देती है. वो चाहे महाराष्ट्र हो या उससे लगे हुए कर्नाटक के मराठी भाषी सीमावर्ती इलाके.
एमवीए का किया बखान
इस दौरान संजय राउत ने एमवीए गठबंधन का बखान करते हुए कहा कि कर्नाटक में बीजेपी को हटाने की मांग करने वाली प्रमुख विपक्षी पार्टियां शिवसेना (यूबीटी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस हैं. राज्य में उम्मीदवारों को भी चुनाव में उतारा है. बीजेपी और एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना प्रचार करने के लिए आएं तो उनकी न सुनें. बस ईवीएम की रखवाली करें. बीजेपी सिर्फ ईवीएम की मदद से जीतती है.
‘बीजेपी के पास समर्थन नहीं’
उद्धव वाली शिवसेना के नेता ने दावा करते हुए कहा, “आप सुबह स्टूल (एमईएस उम्मीदवार का चुनाव चिह्न) के लिए वोट करते हैं और शाम को ये कुछ और हो जाता है. उनके (बीजेपी) पास जनता का समर्थन नहीं है. वो इसके लिए तिकड़म करते हैं और जीत जाते हैं.”
उन्होंने आगे कहा कि वो हर जगह पर ऐसा ही करते हैं. ऐसी ही तस्वीर सामने आती है. एमईएस कर्नाटक के बेलागवी-कारवार मराठी भाषी क्षेत्रों के अधिकारों के लिए लड़ने वाला एक निकाय है, जहां 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं.
ये भी पढ़ें: Sharad Pawar Book: 2019 में पीएम मोदी से क्यों की थी मुलाकात? शरद पवार ने किताब में खोले कई राज



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles