Jamui: कोहिला मोड़ पर हादसा, सामने से आ रहे वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा गंभीर


हादसे में घायल भतीजा डबलू।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

बाइक से अपने एक रिश्तेदार को लाने के लिए गांव जा रहे चाचा भतीजे को एक तेज रफ्तार वाहन ने सोनो थाना क्षेत्र के कोहिला मोड़ के समीप टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल लाया गया। यहां से उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। वहीं, मृतक की पहचान जमुई जिले के चरका पत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोढवा सालन निवासी पियारी यादव का 22 वर्षीय पुत्र कांग्रेस कुमार यादव के रूप में की गई है, जबकि घायल भतीजे की पहचान 24 वर्षीय डबलू यादव के रूप में की गई है। 

जानकारी के अनुसार दोनों चाचा भतीजे बुधवार की देर रात बाइक से अपने एक रिश्तेदार को लाने सोनो बाजार से गांव जा रहा था। जैसे कोहिला मोड़ के समीप पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं गस्ती कर रहे सोनो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो लाया गया। यहां जांचोपरांत डॉक्टर ने कांग्रेस कुमार यादव को मृत घोषित कर दिया, जबकि डबलू कुमार की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल में भी डबलू कुमार की स्थिति गंभीर होने पर पीएमसीएच पटना रेफर किया गया। 

इधर, घटना को लेकर घायल डबलू के चचेरे भाई संजय यादव ने बताया कि बुधवार की देर रात बाइक से दोनों अपने रिश्तेदार को लाने के लिए सोनो बाजार से गांव जा रहे थे। कोहिला मोड़ के समीप ये हादसा हो गया। जानकारी देते हुए सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत होने की सूचना मिली है, जबकि घटना में एक युवक घायल भी हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है और अज्ञात वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles