Jammu Kashmir Encounter One Terrorist Killed In Encounter With Security Forces In Pulwama Operation Underway


Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के गुंडीपुर में रविवार रात सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हुई.
पुलिस के मुताबिक, सोमवार तड़के एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने रविवार रात बताया था कि जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. उन्होंने बताया था कि मुठभेड़ में कांस्टेबल रियाज अहमद का हत्यारा भी शामिल है. रियाज अहमद की 13 मई को पुलवामा में हत्या कर दी गई थी.
अनंतनाग में मारे गए थे दो आतंकी
इससे पहले बीते शनीवार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों को हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है. सूत्रों के मुताबिक खुफिया इनपुट के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद एनकांउटर शुरू हो गया. आईजीपी कश्मीर के मुताबिक दोनों आतंकियों की पहचान की जा चुकी है. मारे गए आतंकी में से एक चकवांगुंड का रहने वाला इश्फाक था. वहीं  दूसरी यावर अयूब डार डोगरीपोरा का रहने वाला था. ये प्रतिबंधित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए थे और कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहे थे. 
यह भी पढ़ें.
मूसेवाला के पिता का दावा- ‘सिद्धू को फिरौती के लिए धमकियां दे रहा था बिश्नोई गैंग’, पुलिस को बताई हत्या से कुछ देर पहले की कहानी
Fatehpur Crime News: पिता-पुत्र चलाते थे अवैध हथियारों की फैक्ट्री, पुलिस ने पाताल ऑपरेशन के जरिए खुलासा कर किया गिरफ्तार



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles