Injury Marks On Head And Lips These 5 Big Questions Are Arising Behind KK Death Mystery


KK Death Mytery: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ जिन्हें उनके प्रशंसक केके (Singer KK) के नाम से जानते हैं का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. केके कोलकाता (Kolkata) के एक कॉलेज में आयोजित समारोह में परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम में लाइव शो के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. करीब एक घंटे तक गाने के बाद केके वापस अपने होटल पहुंचे और गिर पड़े. जिसके बाद केके को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
लेकिन अस्पताल में इलाज से पहले ही केके की मौत हो गई. डॉक्टरों ने केके की मौत हार्ट अटैक के कारण होने की संभावना जताई है. लेकिन बॉलीवुड सिंगर केके की मौत को लेकर सवाल उठ रहे हैं. केके की मौत से जुड़ी बहुत से खबरें अब सामने आने लगी है, जिनमें उनकी मौत की वजह सामान्य होने की संभावना पर शक जताया जा रहा है. केके की मौत को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. हांलाकि, पोस्टमार्टम जांच के बाद ही केके की मौत की असल वजह सामने आ पाएगी. आइए आपकों बताते हैं कि केके की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होने के पीछे किन कारणों को गिनाया जा रहा है.
आयोजकों पर उठ रहे सवाल केके की मौत की वजह के पीछे सबसे बड़ा कारण कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा शो की बदइंतजामी को बताया जा रहा है. बता दें कि कॉन्सर्ट में 5000 के करीब लोग पहुंचे थे, जहां कॉन्सर्ट हो रहा था वहां केवल 2000-2500 लोगों की कैपिसिटी है. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन फिर भी कुछ लोग जबरन कार्यक्रम स्थल में घुसे. जिसे लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने केके की मौत को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. दिलीप घोष ने कहा कि जिस प्रकार से कार्यक्रम का आयोजन किया गया वो ठीक नहीं था. इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बिना एसी के केके को इतनी भीड़ में काम करना पड़ा. आयोजन स्थल पर कैपिसिटी से ज्यादा भीड़ मौजूद थी और वहां पर एसी भी काम नहीं कर रहे थे. कहीं इसी वजह से केके की तबीयत को नहीं बिगड़ी इसकी जांच करानी चाहिए. 
सिर पर चोट के निशान
पहले केके की मौत की वजह हार्ट अटैक को बताया जा रहा था. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि केके सिर पर चोट के निशान मिले हैं. ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि केके के साथ हमेशा कुछ लोग रहते हैं. जिस समय शो के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई होगी तो मुमकिन है कि उनके आसपास मौजूद लोग उन्हें लेकर होटल पहुंचे होंगे. ऐसे में केके के सिर पर चोट के निशान मिलना संदेह पैदा करता है. ऐसे में आयोजन स्थल से लेकर होटल पहुंचने तक के बीच में ऐसा क्या हुआ कि उनके सिर पर चोट के निशान मिलने की बात कही जा रही है. कहीं सिर पर लगी ये चोट ही तो केके की मौत का कारण नहीं बनी. बहराल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आज अस्पताल में केके के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. जिसके बाद केके की मौत की सही वजह का पता चलेगा. 
चेहरे पर भी मिले चोट के निशान
अभी तक केके की मौत को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. लेकिन अब केके की मौत को लेकर सामने आ रहा है कि उनकी मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई है. केके के चेहरे पर भी चोट के निशान मिले हैं. ये बात केके के प्रशंसकों को बैचेन कर सकती है कि जिसमें उनके चेहरे और होंठ पर चोट के निशान मिलने की बात कही जा रही है. क्या ये निशान केके के गिरने के कारण आए हैं या फिर इसकी कोई और वजह है. जिसके बाद से शो के आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेरे में आ गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है. 
होटल पहुंच कर की उल्टी
लाइव शो के दौरान तबीयत बिगड़ने पर केके होटल लौट आए. ऐसा बताया जा रहा है कि होटल पहुंचकर केके गिर पड़े थे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिंगर केके ने होटल पहुंचकर उल्टी भी की थी. क्या केके ने कुछ ऐसा खाया था जिससे उनकी तबीयत और खराब हो गई और उन्हें उल्टी आ गई. पुलिस ने इसके बारे में होटल के शिफ्ट मैनेजर से पूछताछ की है. पुलिस ने पूछताछ में ये जानने की कोशिश की केके किस समय होटल आये थे? उनके साथ कौन था? होटल पहुंचने पर केके ने किस तरह का खाना खाया था?
अस्पताल की बजाय होटल क्यों ले जाया गया?
केके की मौत को लेकर सबसे बड़ा सवाल संदेह पैदा करता है कि जब लाइव शो के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे हालात में उन्हें अस्पताल ले जाने की बजाय होटल क्यों लाया गया. बताया जा रहा है कि केके लाइव शो में गाने के दौरान ही असहज महसूस कर रहे थे. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इसे लेकर केके ने अपने स्टाफ और आयोजकों को अवगत नहीं कराया होगा. अगर केके असहज महसूस कर रहे थे तो उन्हें तुरंत ही आयोजन स्थल पर कोई मेडिकल हेल्प क्यों नहीं दी गई. फिर उन्हें अस्पताल की बजाय होटल क्यों लाया गया. बहराल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आज केके के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. जिसके बाद उनकी मौत से जुड़े राज सामने आ पाएंगे. 
इसे भी पढ़ेंः-
Funds For Parties: बीजेपी को साल 2020-21 में मिला 477 करोड़ का चंदा, कांग्रेस की रकम जानकर चौंक जाएंगे
KK Death: होठों पर चोट, सिर पर निशान… सिंगर केके की मौत को लेकर बढ़ा सस्पेंस, पुलिस ने दर्ज किया केस, BJP ने उठाए सवाल
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles