In Odisha Bhuvneshwar Elder Brother Killed His Younger Brother For Study



Bhuvneshwar Crime: दिल को झकझोर देने वाली घटना उड़ीसा (Odisha) के भुवनेश्वर (Bhuvneshwar) जिले से सामने आई है, जहां एक 21 वर्षीय युवक को उसी के अपने बड़े भाई ने पढ़ाई में हो रही लापरवाही के कारण पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय पुलिस ने बुधवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी.
पुलिस ने बताया कि जिस युवक की मौत हुई, उसका नाम राजमोहन सेनापति है, वह नयागढ़ जिले का रहने वाला है और राजधानी भुवनेश्वर में बीएड की पढ़ाई कर रहा था. युवक कुछ दोस्तों के साथ शहर के बारामुंडा इलाके में रहता था.
कहां घटी घटना?
पुलिस ने बताया कि मृत युवक (राजमोहन) के 25 वर्षीय बड़े भाई की सोमवार रात नयापल्ली इलाके में उसके आवास पर ही पढ़ाई में हो रही लापरवाही को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई, जिसके बाद बड़े भाई ने गुस्से में आकर छोटे भाई को पीटना शुरू कर दिया.
उसकी तबीयत बिगड़ गई
पिटाई होने के बाद राजमोहन सीधे अपने घर के लिए रवाना हो गया. घर पहुंचने के थोड़ी देर के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई, फिर उसे राजधानी भुवनेश्वर के कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डीसीपी प्रतीक सिंह के अनुसार, मृतक के शरीर पर कई चोटें थीं. 
आरोपी ने कबूला अपना अपराध
पूरी घटना के बाद पुलिस ने मृतक के बड़े भाई (विश्वमोहन), जो एमबीए स्नातक को छात्र है. उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने आगे की जांच शुरु कर दी.
ये भी पढ़े:Congress President Election: सोनिया गांधी से मिले अशोक गहलोत, लड़ सकते हैं कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव
Gautam Adani Wealth: गौतम अडानी की एक दिन की कमाई 1612 करोड़ रुपये! एक साल में दोगुनी हुई संपत्ति
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
2FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles