Horrific Road Accident On Mumbai Bengaluru Highway Truck Collides With Private Bus 3 Killed 18 Injured Ann


Mumbai-Bengaluru Highway: मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा शनिवार (22 अप्रैल) का है जब देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक (Truck) और निजी बस (Private Bus) की भीषण टक्कर हो गई. ये घटना अम्बेगांव इलाके में स्वामी नारायण मंदिर (Swami Narayan Temple) के पास घटी जिसके बाद चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. 
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और पुणे-पीएमआरडीए फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने सभी घायलों को बस से बाहर निकाल नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया. हादसा उस वक्त हुआ जब बस सतारा से मुंबई जा रही थी और एक ट्रक ने पीछे से बस को टक्कर मार दी. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, टक्कर लगने से ट्रक चालक का नियंत्रण हट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
अयोध्या में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत
ऐसा ही एक हदसा अयोध्या में भी हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. उत्तर प्रदेश के अयोध्या से अंबेडकर नगर की ओर जा रही बस एक ट्रक से टकराकर पलट गई. इस घटना में 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं वहीं 7 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बस और ट्रक की टक्कर आमने-सामने हुई. रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रक बस पर जा चढ़ा और हादसा दर्दनाक साबित हुआ. पुलिस के मुताबिक, आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य चलाते हुए सभी घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है. इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया.
यह भी पढ़ें.
UP Nikay Chunav 2023: अतीक की हत्या और असद के एनकाउंटर से BJP को फायदा होगा या नुकसान? सी-वोटर सर्वे में हुआ चौंकाने वाला खुलासा



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles