Home Minister Amit Shah Addresses Public Meeting In Nawada Of Bihar Slams Nitish Kumar Lalu Yadav Tejashwi Yadav ANN


Amit Shah Bihar Nawada Rally: बिहार के सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा से गरमाए माहौल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (2 अप्रैल) को राज्य का दौरा किया और नवादा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. 
इसी के साथ शाह ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगी. गृह मंत्री शाह ने बिहार के इलाकों में हुई हिंसा का भी जिक्र किया. आइए जानते हैं कि रैली के दौरान गृह मंत्री ने क्या कुछ कहा.
गृह मंत्री शाह ने अपनी रैली के दौरान कहा, ”2024 में देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी है और 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनानी है.” उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार की सभी 40 सीटें जीतने जा रही है.
सासाराम हिंसा पर यह बोले गृह मंत्री शाह
केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा, ”मुझे सासाराम जाना था लेकिन हिंसा भड़की है. गोली चल रही. जनता से मांफी मांगता हूं. अगली बार जरूर आऊंगा.” उन्होंने जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह पर निशाना साधा. शाह ने कहा कि सुबह जब गवर्नर को फोन किया तो जेडीयू अध्यक्ष सवाल उठाने लगे. उन्होंने कहा, ”मैं गृह मंत्री हूं. कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है. गवर्नर से बात तो कर सकता हूं.”
नीतीश-लालू पर ऐसे बरसे शाह
गृह मंत्री शाह ने कहा, ”नीतीश कुमार सत्ता के लिए लालू यादव के साथ चले गए. गजब का स्वार्थ है. लालू के बेटे को सीएम और नीतीश को पीएम बनना है. लालू से कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी ही बनेंगे, वेकेंसी नहीं है, इसलिए लालू जी आपका बेटा सीएम नहीं बन पाएगा.” शाह ने कहा, ”नीतीश और ललन को स्पष्ट कहना चाहता हूं कि आप लोगों के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हैं.”
उन्होंने कहा, ”नीतीश जातिवाद का जहर घोल रहे हैं और लालू जंगलराज वाले हैं. लालू के बेटे ने नीतीश को पलटू, गिरगिट, सांप कहा था, नीतीश उन्हीं लोगों के साथ चले गए हैं.” केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ”बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी. जब राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तब हर पंचायत में कोऑपरेटिव डेयरी बनाने का काम होगा. 
CM नीतीश पर लगाया धोखा देने का आरोप
गृह मंत्री शाह ने कहा, ”नीतीश कुमार ने लोगों को धोखा दिया है. जिस यूपीए में नीतीश गए हैं, उस यूपीए की जब केंद्र में सरकार थी तो बिहार को क्या मिला था? कुछ नहीं. मोदी जी ने बिहार को कितना दिया है, यह पता करिये.” शाह ने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, ”धारा 370 हटा रहे थे तो संसद में जेडीयू वालों ने विरोध किए था. जेडीयू, आरजेडी, ममता बनर्जी राम मंदिर का विरोध कर रहे थे. भव्य मंदिर बन रहा.” उन्होंने कहा, ”बिहार शरीफ में दंगा हो रहा है. 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार बनवा दीजिए. दंगा करने वालों को सीधा कर देंगे. बीजेपी शासित राज्यों में दंगा नहीं होता है.”
यह भी पढ़ें- Khalistani Threat To Assam CM: ‘ध्यान से सुनिए CM सरमा…’, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा को खालिस्तानी संगठन से मिली खुली धमकी 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles