Delhi Police Arrested A Accused In Yogesh Murder Case Of Ambedkar Nagar ANN


Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके से लापता हुए 32 साल के युवक योगेश की हत्या और उसके परिवार से 20 लाख रुपए फिरौती की कॉल के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में शशांक नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, जो न्यू अशोक नगर का रहने वाला है. 
आरोपी शशांक एमए और एमबीए की पढ़ाई कर चुका है. पुलिस के मुताबिक मृतक योगेश और आरोपी शशांक दोनों की मुलाकात जून में हुई थी. उसके बाद यह दोस्त बन गए थे, दोनों ही अच्छी जॉब की तलाश में थे। इसी को लेकर आपस में इनका मिलना जुलना होता रहता था. हत्या की असली वजह क्या है, इसको लेकर अभी पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. 
14 जुलाई को आई थी फिरौती की कॉल 
डीसीपी चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 9 जुलाई को योगेश नौकरी की तलाश में घर से निकला था, जब उस रात को वह घर नहीं लौटा तो 10 जुलाई को उनके परिवार वालों ने मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई. उसके बाद 14 जुलाई को योगेश के पिता के पास 20 लाख फिरौती की कॉल आई. इसमें बताया गया कि तुम्हारा बेटा उसके पास है. 
कई बार आई पैसे मांगने के लिए कॉल 
17 जुलाई फिर कॉल आई और पैसे लेकर कनॉट प्लेस पालिका बाजार के पास बुलाया गया. वहां से फिर लोकेशन चेंज करके जीआईपी मॉल बुलाया गया और कहा गया नाले के पास बैग रखने के लिए. इस पर योगेश के पिता ने कहा कि पहले योगेश को सामने लाओ फिर पैसा दे देंगे लेकिन उसके बाद किडनैपर ने कॉल कट कर दिया. 
पुलिस के अनुसार शुरू से कई टीमें बनाकर छानबीन शुरू की गई थी. जब लोकेशन से पता चला कि योगेश 9 जुलाई की रात द्वारका गया था, पुलिस टीम वहां पहुंची. ऑनलाइन पेमेंट की मदद से उसकी लोकेशन का पता लगाया गया था. इस मामले की छानबीन में पुलिस ने शशांक को गिरफ्तार किया. पहले उसने मना किया लेकिन बाद में उसने सारी कहानी उगल दी. 
9 जुलाई को ही कर दी थी हत्या 
शशांक ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात 20 जून को एक पार्टी में हुई थी. बाद में दोनों की दोस्ती हो गई, दोनों अच्छी जॉब की तलाश में थे. इसी को लेकर उनका मिलना जुलना होता था. अचानक ही एक दिन नोएडा से गन खरीदी फिर योगेश को अपने साथ ले गया. 9 जुलाई की रात को उसने योगेश की गोली मारकर हत्या कर दी और 14 जुलाई को फिरौती के लिए कॉल किया. जिससे कि मामला मर्डर के बजाय किडनैपिंग की तरफ घूम जाए. 
ये भी पढ़ें: 
Andhra Pradesh: चंद्रबाबू नायडू की रैली में हंगामा, भिड़े टीडीपी और YSRCP के कार्यकर्ता, 20 पुलिसकर्मी समेत कई घायल



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles