Delhi Officer Who Walked Dog In Stadium Transferred, Wife Also Sent To Arunachal


MHA Transferred Sanjeev Khirwar: दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में खिलाड़ियों की प्रैक्टिस रोककर कुत्ता घुमाने को लेकर विवादों में आए आईएएस अधिकारी संजीव खिरवार (Sanjeev Khirwar) का तबादला कर दिया गया है. केंद्रीय गृहमंत्रालय (MHA) ने उन्हें दिल्ली से लद्दाख ट्रांसफर कर दिया है. यही नहीं मंत्रालय ने उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा (Rinku Dugga) का भी तबादला कर अरुणाचल प्रदेश भेज दिया है. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस बाबत दिल्ली के मुख्य सचिव से रिपोर्ट तलब की थी और रिपोर्ट आने के बाद गृह मंत्रालय ने यह फैसला लिया है.
बता दें कि स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों की तरफ से लगातार ये शिकायत की जा रही थी कि उन्हें शाम को करीब 6:30 बजे तक ट्रेनिंग खत्म करने के लिये कहा जाता है और ये इसलिये नहीं कि स्टेडियम का समय इस समय तक खत्म हो जाता है बल्कि ये इसलिये कहा जाता है ताकि दिल्ली सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी (रेवेन्यू) संजीव खिरवार अपने कुत्ते को स्टेडियम में घुमा सकें. 

Hours after a news report regarding the misuse of facilities at Thyagraj Stadium by Sanjeev Khirwar & his wife Rinku Dugga, MHA has transferred both the AGMUT cadre IAS officers Sanjeev Khirwar & Rinku Dugga to Ladakh and Arunachal Pradesh from Delhi respectively: MHA order pic.twitter.com/teMHyNPwhw
— ANI (@ANI) May 26, 2022

जब खबर सामने आई तो दिल्ली सरकार ने भी तुरंत एक्शन लिया. दिल्ली सरकार ने कहा कि अब से दिल्ली में सभी स्टेडियम रात 10 बजे तक खुलेंगे. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने इसकी जानकरी ट्वीट के ज़रिये दी उन्होंने लिखा कि स्टेडियम जल्द बंद हो जाने से खिलाड़ियों को काफ़ी परेशानी झेलनी पड़ती है जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सभी स्टेडियम को रात 10 बजे तक खोलने के आदेश दिये हैं ताकि किसी खिलाड़ी को कोई परेशानी ना हो. त्यागराज स्टेडियम को साल 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए बनाया गया था. 
Cocaine Seized: ‘ऑपरेशन नमकीन’ में DRI ने जब्त की 500 करोड़ की कोकीन, नमक बताकर ईरान से मुंद्रा पोर्ट लाई गई थी खेप
Delhi Crime: आशिक के साथ मिलकर कॉन्ट्रैक्ट किलर से कराई पति की हत्या, तीनों गिरफ्तार




Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles