Delhi News Retired Principle Murdered With Wife Police Investigating Case Ann


Retired Principal Murder: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में घर के अंदर बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. लगभग साढ़े 4 लाख रुपये नकद और गहने लूटे गए हैं. मृतकों की पहचान 72 वर्षीय रिटायर्ड वाइस प्रिंसिपल राधेश्याम वर्मा और उनकी पत्नी 68 वर्षीय वीना के रूप में हुई है.
पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में पता चला है कि राधेश्याम वर्मा ने कुछ दिनों पहले अपने घर के पिछले हिस्से को बेचने के लिए सौदा तय किया था. उन्हें पेशगी के तौर पर 5 लाख रुपये मिले थे. पुलिस का कहना है कि आशंका है कि वारदात में शामिल बदमाशों को इस बात की जानकारी थी कि घर में कैश रखा हुआ है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.  
क्या है मामला?
पुलिस के मुताबिक, सोमवार (10 अप्रैल) की सुबह 7 बजकर 19 मिनट पर सूचना मिली कि जी 245, गली नंबर 13/6, भागीरथी विहार में बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची और घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेडरूम में बुजुर्ग दंपति बेड पर पड़े थे. घर के अंदर सामान भी इधर-उधर बिखरा हुआ था. इन दोनों के गले रेते गए थे. इसी घर के फर्स्ट फ्लोर पर बुजुर्ग का बेटा रवि रत्न (38) अपनी पत्नी मोनिका (29) और 6 साल के बेटे जयेश के साथ रहता है.
पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग राधे श्याम करोलबाग मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली सरकार के एक स्कूल से उप प्रधानाचार्य के पद से रिटायर हुए थे, वो परिवार के साथ इस घर में बीते 38 साल से रह रहे थे. बदमाश घर में रखे साढ़े चार लाख रुपये और कुछ गहने भी अपने साथ ले गए.
बदमाशों ने ली घर के पिछले दरवाजे से एंट्री
पुलिस को शक है कि बदमाशों ने घर के पिछले हिस्से में लगे लोहे के दरवाजे से एंट्री ली होगी. बुजुर्ग दंपति का बेटा रवि वर्मा पहले मुस्तफाबाद स्थित एक स्कूल में गेस्ट टीचर के तौर पर काम करता था. वर्तमान में वह जौहरीपुर एरिया में गारमेंट और कॉस्मेटिक शॉप चलाता है. बीती रात आखिरी बार रवि वर्मा ने अपने माता-पिता को साढ़े दस बजे देखा था.
ये भी पढ़ें: UP News: मेरठ के हस्तिनापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, भड़के लोगों ने की आगजनी, इलाका छावनी में तब्दील



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles