Delhi Murder Case Unknown Assailants Killed 19 Year Old Sohail Family Said He Had No Enmity With Anyone Ann | Delhi Murder Case: अज्ञात हमलावरों ने की 19 साल के सोहेल की हत्या, परिवार बोला


Delhi Murder Case: दिल्ली में अज्ञात हमलावरों ने एक 19 साल के लड़के को मौत के घाट उतार दिया है. घटना दिल्ली के खजूरी खास की है जहां सोहेल दोपहर अपने घर से निकला था और रात में उसकी लाश परिजनों को मिली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोहेल गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था.
बताया जा रहा है कि, सोहेल अपने घर से दोपहर 3 बजे निकला था जिसकी परिवार वालों को कोई जानकारी नहीं थी और तकरीबन 6 बजे उसकी आखरी बार अपने भाई से बात हुई थी. जिस पर उसने देर शाम घर लौटने की बात कही थी. पुलिस को हत्या की जानकारी रात 10:30 बजे मिली जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया.
हमलावरों को पकड़ने में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया. पुलिस ने बताया कि मामले में लगातार पूछताछ जारी है और टीम हमलावरों को ढूंढने में जुटी है. वहीं मृतक सोहेल के परिजनों के  मुताबिक सोहेल का किसी से कोई रंजिश कोई आपसी दुश्मनी नहीं थी.
डॉक्टरों ने मृत घोषित किया- परिजन
परिवार के सदस्यों ने बताया कि, वो घर के ही बाहर ही एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था और सब से उसका अच्छा व्यवहार था. सोहेल के भाई मोहम्मद वसीम ने बताया की हमें हत्या की जानकारी 7 बजे मिली. हम उसे ढूंढने निकले तब हमें उसकी लाश मिली जिसे बाद में आनन-फानन में उसे जेपीसी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
यह भी पढ़ें.
Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर फिर हो सकता है बवाल, नागपुर में राणा दंपत्ति और NCP करेंगे पाठ
Rajya Sabha Election 2022: यूपी से इन नेताओं को राज्यसभा भेज सकती है BJP, जानें किसके नाम पर चल रहा विचार?



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles