Dead Bodies Of 3 Womens Along With 2 Kids Found In A Well In Dudu Village Of Jaipur ANN


Jaipur Dudu Sisters Death: जयपुर जिले के दूदू (Dudu) थाना क्षेत्र में एक कुएं से 3 महिलाओं व 2 बच्चों के शव (Jaipur Five Dead Bodies Found) मिले हैं. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने से हर कोई सन्न रह गया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर एएसपी दिनेश शर्मा समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने डॉग स्क्वायड, एफएसएल व एमओबी टीम को मौके पर बुलाया और शवों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया. 
मिली जानकारी के अनुसार दूदू के छापया की मीणो के मोहल्ले में रहने वाली कमलेश देवी, कालू देवी व ममता देवी अपने दो मासूम बच्चों के साथ 25 मई को अचानक घर से लापता हो गई थीं. तीनों महिलाएं आपस में सगी बहनें थी और तीनों की एक ही घर में शादी हुई थी. महिलाओं के अचानक लापता होने के बाद परिजनों ने दूदू थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 
कुएं से बदबू आने पर हुआ खुलासा
इस पर एएसपी दिनेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई और लापता महिलाओं की तलाश शुरू की. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद समाज के लोगों ने नाराज होकर पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन किया था और लापता महिलाओं को ढूंढने के लिए एएसपी को ज्ञापन भी दिया था. शनिवार को नरेना रोड के पास स्थित एक कुएं से बदबू आने पर आस-पास के लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो कुएं में पांचों के शव पड़े मिले. मृतक बच्चों में एक 4 साल का है और एक 26 दिन का नवजात है.
ससुराल में था विवाद
कुएं में पानी होने से शव गलने शुरू हो गए थे और उनसे बदबू आ रही थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी व विधायक बाबूलाल नागर (MLA Babulal Nagar) भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने एसडीआरएफ, एमओबी, डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. एसडीआरएफ टीम कुएं से शव बाहर निकालने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक महिलाओं (Jaipur Dudu Sisters Death) का ससुराल पक्ष में कोई विवाद था. हालांकि ये अभी जांच का विषय है. पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. 
ये भी पढ़ें- 
PM Modi Gujarat Visit: ‘देश के किसानों को कोई दिक्कत न हो, इसका रख रहे ख्याल’, गुजरात में बोले पीएम मोदी 
Lawyer Gets Threat Calls: खुद को बताया दिल्ली पुलिस कमिश्नर, वकील को धमकाया, अब ऐसे खुला पूरा मामला- केस दर्ज



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles