Coronavirus Cases In India Madras High Court Decided To Go Hybrid Mode ANN


Coronavirus Cases: कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों ने लोगों में दहशत बढ़ानी शुरू कर दी है. इस बीच मद्रास हाईकोर्ट ने 10 अप्रैल से हाइब्रिड/वर्चुअल आधार पर सुनवाई करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के मामलों में आई तेजी की वजह से मद्रास हाईकोर्ट और इसकी मदुरै बेंच ने हाइब्रिड मोड में सुनवाई करने का फैसला किया है.
मद्रास हाईकोर्ट की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि कोर्ट में उपस्थित होने वाले बार के सदस्यों और वादियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने मामलों की सुनवाई के लिए वर्चुअल/हाइब्रिड सुविधा का इस्तेमाल करें. बार के सदस्यों से अनुरोध है कि ई-फाइलिंग की सुविधा का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा करें. इसे केवल जमानत याचिकाएं दाखिल करने के लिए न करें. 
भारत में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार (7 अप्रैल) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश भर में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6050 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं. इन नए मामलों के साथ ही देश में कोरोना एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 28,303 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के मामलों में 13 फीसदी का उछाल दर्ज किया गया है. वहीं, बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के चलते 14 मरीजों की मौत हुई है.
नहीं आएगी चौथी लहर- एक्सपर्ट
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक्सपर्ट का कहना है कि संक्रमण के मामलों की संख्या से घबराने की जगह सावधान रहने की जरूरत है. एक्सपर्ट का मानना है कि कोरोना मामलों में दर्ज की जा रही तेजी किसी नई लहर का संकेत नहीं है. एक्सपर्ट के मुताबिक, संक्रमण के मामलों में आया उछाल कुछ दिनों में कम हो सकता है. उन्होंने दावा किया कि अप्रैल के दूसरे हफ्ते से कोरोना मामलों में गिरावट शुरू हो सकती है.
ये भी पढ़ें:
Covid-19: नहीं आएगी चौथी लहर? इस तारीख से कम हो जाएंगे कोरोना केस! बढ़ते मामलों के बीच एक्सपर्ट का चौंकाने वाला दावा



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles