Congress Chief Mallikarjun Kharge Says PM Modi Is Like A Poisonous Snake


Mallikarjun Kharge On PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार (27 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मर मर जाएंगे.
कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है. इसी के मद्देनजर कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कलबुर्गी में जनता को संबोधित करते हुए खरगे ने पीएम मोदी को लेकर यह बयान दिया.

#Breaking | कांग्रेस नेता खरगे ने पीएम मोदी पर दिया आपत्तिजनक बयान@AdarshJha001 | @jainendrakumar | https://t.co/smwhXUROiK#KarnatakaElection2023 #Congress #PMModi #BJP #MallikarjunKharge pic.twitter.com/JNABMGduis
— ABP News (@ABPNews) April 27, 2023

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने किया पलटवार
खरगे के इस बयान का वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ”अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘जहरीला सांप’…सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नए स्तर को छू रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है.”
वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष हैं. वह दुनिया को क्या बताना चाहते हैं? वो देश के पीएम हैं और पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है और पीएम के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना दिखाता है कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है. हम चाहते हैं कि वह (खरगे) देश से माफी मांगें.





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles