Congress Attacks PM Modi Mallikarjun Kharge Accused Central Government On Adani Issue


Congress Attacks PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे संसद के सत्र के आखिरी दिन अडानी के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों के साथ तिरंगा मार्च निकालने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, मोदी सरकार लोकतंत्र के बारे में तो बहुत सारी बातें कहती है लेकिन वह लोकतंत्र को कोई महत्व नहीं देती है. 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, हम ये जानना चाहते कि कैसे सिर्फ 2.5 साल में अडानी की संपत्ति ढ़ाई साल में 12 लाख करोड़ कैसे बनी. उन्होंने कहा, 50 लाख करोड़ का बजट महज 12 मिनट में कैसे पास किया गया. हमने उनसे ये सवाल हमेशा पूछे लेकिन जब कभी हम बोलने के लिए उठते थे,  नोटिस देते थे, उसकी मांग करते थे, तो वो हमें बोलने की इजाजत नहीं देते थे. मुझे राजनीति में काम करते 50-52 साल हो गए, हमने इससे पहले ऐसा वक्त कभी नहीं देखा है.
क्यों एक ही पूंजिपति को दिए जा रहे हैं सरकारी लाभमल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार से सवाल पूछा, सरकार सिर्फ एक ही पूंजिपति को इतने सारी चीजें क्यों दे रही है. आपने उनको एयरपोर्ट दे दिया, सड़क दे दी, पोर्ट दे दिए, रेल दे दी, ये दर्शाता है कि सरकार सिर्फ एक ही व्यक्ति को क्यों अमीर बनाना चाहती है.  

अडानी महाघोटाले पर मोदी सरकार JPC का गठन नहीं करना चाहती है। इसी मांग को लेकर संसद से विजय चौक तक तिरंगा मार्च जारी है।मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री @kharge, CPP चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी जी के साथ विपक्ष के सांसद मौजूद हैं। pic.twitter.com/BOsYbCQVSv
— Congress (@INCIndia) April 6, 2023

कांग्रेस ने निकाला तिरंगा मार्चकांग्रेस ने आज बाकी विपक्षी नेताओं के साथ संसद सत्र के आखिरी दिन विजय चौक तक तिरंगा मार्च निकाला.  कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, अडानी महाघोटाले पर मोदी सरकार JPC का गठन नहीं करना चाहती है लेकिन हमने इस मांग को लेकर संसद से विजय चौक तक तिरंगा मार्च निकाला है. कांग्रेस ने कहा, इस मार्च में कांग्रेस अध्यक्ष समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी भी मौजूद रही हैं.
BJP को बताया हनुमान, पीएम मोदी बोले- बादशाही मानसिकता वाली कांग्रेस हताश होकर कह रही ‘तेरी कब्र खुदेगी’





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles