Class 8 Student Stoned To Death In Delhi Badarpur After Allegedly Seeing Two Schoolmates Smoking Cigarettes ANN


Delhi Boy Bludgeoned To Death: दिल्ली के बदरपुर इलाके में गुरुवार (27 अप्रैल) को आठवीं के एक छात्र की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप स्कूल के ही दो नाबालिग छात्रों पर है. आरोप है कि दो छात्रों ने सिगरेट पीते हुए देखे जाने पर पोल खुलने के डर से लड़के की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है. उनके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.
पुलिस अधिकारी ने दी ये जानकारी
साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव के अनुसार, 27 अप्रैल की रात 8 बजकर 20 मिनट पर पीसीआर कॉल मिली कि बदरपुर-मोलड़बन्द सरकारी स्कूल, खाटू श्याम पार्क के पास एक बच्चे को दो लड़के मार कर चले गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची. 12-13 साल के लड़के का शव नाले में पड़ा था. शव के पास 4-5 पत्थरों पर खून लगा था. सफेद रंग का गमछा भी पड़ा मिला जो खून से सना हुआ था. मृतक की पहचान सौरभ के रूप में हुई, जो एमसीडी स्कूल, ताजपुर पहाड़ी में कक्षा 8 का छात्र था. 
आरोपियों ने पुलिस को क्या बताया?
पुलिस के मुताबिक, हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई तो सीसीटीवी फुटेज आदि भी खंगाले गए. पुलिस को कामयाबी मिली और दो नाबालिगों को पकड़ा गया, जो उसी स्कूल के छात्र हैं. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि सौरभ ने उन्हें स्कूल में सिगरेट पीते हुए देख लिया था और कहा था कि वो टीचर को ये बात बताएगा. इस बात से दोनों काफी डर गए और दोनों ने शाम को उसे बहाने से बुलाया. इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए थे.
यह भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में अफ्रीकी महिला की हत्या, बेडशीट में लपेटकर बॉक्स के अंदर रखा मिला शव 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles