Brother Of The Eyewitness Told After Killing Sidhu Moose Wala 4-5 Miscreants Ran Away After Snatching Their Alto Car Ann


Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Punjabi Singer Sidhu Moose Wala) को लेकर एक एक बड़ा खुलासा हुआ है. घटना के वक्त मौके पर मौजूद एक चश्मदीद के भाई के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए 9 बदमाश दो गाड़ियों में भरकर आए थे. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए बोलेरो और टोयोटा गाड़ी का इस्तेमाल किया था. मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाशों ने गाड़ी घटनास्थल पर छोड़ दी और वहां से गुजर रहे ऑल्टो कार मालिक की गाड़ी छीन वहां से फरार हो गए.
कार में सवार फतेहाबाद जिला का एक परिवार सवार था. वारदात के बाद कार में सवार जगतार सिंह का पूरा परिवार सदमे में है. जगतार सिंह के भाई मक्खन सिंह ने बताया कि मूसेवाला की हत्या करने वाले बदमाश दो गाड़ियों बोलेरो और टोयोटा करोला से आए थे. चश्मदीद के भाई ने बताया कि दोनों गाड़ियों में कुल 9 बदमाश सवार थे. वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ बदमाशों ने करोला गाड़ी घटनास्थल पर ही छोड़ दी और हमारी ऑल्टो कार छीन ली.
बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटी गाड़ी
फतेहाबाद के भूंदड़वास निवासी जगतार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह, मक्खन सिंह, उसकी माता व दो बच्चे ऑल्टो कार में सवार होकर रतिया के गांव भूंदड़वास से अपनी बीमार भांजी से मिलने खड़क सिंह वाला बठिंडा जा रहे थे. वे करीब पौने 6 बजे मानसा के गांव खारा बरनाला के पास पहुंचे तो कोरोला और बलेरो में सवार होकर आए काफी लोगों ने उनकी गाड़ी रूकवाकर हथियार दिखाकर उनकी कार लूट ली. इसके बाद वे अपनी कोरोला गाड़ी वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए.
प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े बेरहमी से हुई हत्या के तार अब फतेहाबाद से भी जुड़ गए हैं. हत्या की घटना के दौरान ही फतेहाबाद के गांव भूंदड़वास के एक व्यक्ति की मानसा क्षेत्र में आल्टो कार हथियार के बल पर लूट ली गई. इस घटना में भी लूटेरे कोरोला और बलेरो में सवार होकर आए थे और मूसे वाला हत्याकांड में भी हत्यारे इन गाडिय़ों पर ही सवार थे. पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने इस संबंध में अलर्ट जारी कर दिया था. उधर इस हत्याकांड में अब फतेहाबाद के गांव बहबलपुर निवासी और प्रसिद्ध गायक मनकीर्त औलख के मैनेजर सचिन का नाम भी सामने आ रहा है. पता चला है कि मनकीर्त का परिवार काफी समय से ही गांव छोड़कर मोहाली रह रहा है. 
इसे भी पढ़ेंः-
PM Kisan: PM Modi आज देंगे किसानों को सौगात, 10 करोड़ किसानों के बैंक खाते में 21,000 करोड़ रुपये होगा ट्रांसफर
Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद बैकफुट पर मान सरकार, कैबिनेट मीटिंग और विधायकों का ट्रेनिंग सेशन रद्द



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles