Breaking News Live Updates Mann ki baat IPL final Gyanvapi Masjid Row India Corona cases today coronavirus



Breaking News Hindi LIVE Updates, 29th May 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं राजस्थान भी फॉर्म में है. लिहाजा दर्शकों के लिए यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होगा. 
इस मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया है. लेकिन रिजर्व डे तक पहुंचने से पहले कई नियमों का ध्यान रखना होगा. एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक अगर बारिश की वजह से मैच में देरी हुई तो मुकाबले को बिना ओवर्स में कटौती किए रात 9.20 बजे तक शुरू किया जा सकता है. अगर बारिश जारी रहती है तो 5-5 ओवर्स का मैच करवाया जा सकता है. 
मन की बात
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. हर महीने के आखिरी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम का यह 89वां एपिसोड होगा. इस कार्यक्रम को आप एबीपी न्यूज़ पर भी लाइव सुन सकते हैं.
‘मन की बात’ के 88वें एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में उद्घाटन किए गए “प्रधानमंत्री संग्रहालय” का उल्लेख करते हुए देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को याद किया था. पीएम मोदी ने युवाओं से अपने-अपने इलाकों में संग्रहालय देखने का भी आह्वान किया था. पीएम मोदी ने कहा था, ”मेरे पास अपने युवा दोस्तों के लिए एक विचार है. आप अपने इलाके के किसी भी संग्रहालय को देखने जाएं, वहां का अपना अनुभव पोस्ट करें.”
 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles