BMC Team Reaches Navneet Rana And Ravi Rana House Located In Khar Maharashtra Ann


BMC Team Reaches Navneet Rana House: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती जिले की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) के मुंबई स्थित घर पर बीएमसी (BMC) की टीम पहुंची है. मुंबई के खार इलाके में ला वी इमारत में राणा दंपत्ति (Rana couple) का घर है. राणा दंपत्ति के ला वी नाम की इमारत को इसके पहले मुंबई महानगर पालिका ने नोटिस जारी किया था. अब एक बार फिर मुंबई महानगरपालिका की टीम इमारत में पहुंचकर जांच कर रही है कि क्या और भी अवैध निर्माण इस इमारत (Illegal Construction) में किए गए हैं.
नवनीत राणा और रवि राणा के बांद्रा स्तिथ ला वी बिल्डिंग को दिए गए पूर्व नोटिस के अनुसार बीएमसी के 2 अधिकारियों की टीम आज बिल्डिंग का निरिक्षण करने पहुंची हैं.मुंबई महानगर पालिका इस बात की जांच करने पहुंची है के कहीं नवनीत राणा और रवि राणा के घर की तरह ला वी इमारत के अन्य फ्लैट्स में कोई अवैध निर्माण तो नहीं हुआ है.
कुछ दिन पहले इमारत में स्तिथ सारे फ्लैट्स के मालिकों को नोटिस भेजा गया था. जहां रवि राणा और नवनीत राणा के घर की तरह अवैध निर्माण तो नहीं हुआ है. इस बात की जांच के लिए बीएमसी के टीम पहुंचेगी.
अवैध निर्माण मामले में कोर्ट से मिली राहत
नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को दिंडोशी कोर्ट (Dindoshi Court) द्वारा अवैध निर्माण मामले ((Illegal Construction Case) में राहत दी गई थी. अदालत ने बीएमसी को आदेश दिया था कि अगली सुनवाई तक राणा दंपत्ति के खिलाफ कार्रवाई न की जाए. बता दें कि राणा दंपत्ति मुंबई के खार इलाके में जिस फ्लैट में रहते हैं, बीएमसी ने उसे लेकर अवैध निर्माण की बात कही है. इस बाबत बीएमसी फ्लैट का मुआयना भी कर चुकी है. फ्लैट में बीएमसी ने कई तरह के अवैध निर्माण पाए हैं.
इसे भी पढ़ेंः-
मोदी सरकार के 8 साल: यूपी में स्पेशल तैयारी और 75 प्लस का टारगेट, सरकार की उपलब्धियों को बताने का ये है पूरा प्लान



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles