Bjp Reaction After Sharad Pawar Dismisses Oposition Campaign For JPC On Adani | अडानी पर शरद पवार के बयान से बीजेपी खुश, कहा


Amit Malviya On Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) कीओर से अडानी ग्रुप की जेपीसी जांच के लिए विपक्ष के अभियान को खारिज करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कहा कि कांग्रेस के सहयोगियों ने राहुल गांधी के बहके हुए विचारों को खारिज कर दिया. 
अमित मालवीय ने आगे कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस को नीचे फेंकने का काम किया है. कांग्रेस के सहयोगियों ने एक-एक करके राहुल गांधी के विचारों को नकारा है. पहले उद्धव गुट ने सावरकर पर तंज कसा था और एनसीपी ने किनारा कर लिया है. 
शरद पवार का बयान
पवार ने एक न्यूज चैनल के साथ एक बातचीत में शुक्रवार (7 अप्रैल) को कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जांच की घोषणा के बाद अमेरिका स्थित शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च (Hindenburg Research) की अडानी ग्रुप के खिलाफ आरोपों की जेपीसी (JPC) जांच का कोई महत्व नहीं है. मुद्दे को इतना महत्व नहीं दिया जाना था.

NCP Chief Sharad Pawar throws Congress under the bus. Says after Supreme Court announced a committee to investigate the Adani issue, demand for JPC is irrelevant.Congress allies disown Rahul Gandhi’s demented ideas, one at a time… Earlier Uddhav faction had snapped on Savarkar. pic.twitter.com/F6kG9Dq5NB
— Amit Malviya (@amitmalviya) April 7, 2023

‘मुद्दे को लक्षित किया गया था’
उन्होंने कहा था कि हमने हिंडनबर्ग के बारे में कभी नहीं सुना था. जब वे ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो हंगामा पैदा करते हैं. देश की लागत देश की अर्थव्यवस्था से वहन की जाती है. हम इन चीजों की अवहेलना नहीं कर सकते. लगता है कि इसे लक्षित किया गया था. 
‘कांग्रेस से अलग हमारे विचार’
एनसीपी नेता पवार ने आगे कहा अगर किसी को ऐसा लगता है कि किसी एक व्यक्ति ने गलत किया है तो उसकी एक स्वतंत्र जांच होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि देश के किसी पूंजीपति को सीधे टार्गेट किया जाए. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की इस मांग का समर्थन नहीं करते हैं और इस मामले पर हमारे विचार कांग्रेस से अलग हैं. 
ये भी पढ़ें: 
2024 चुनाव से पहले फिर निकला EVM का जिन्न! उद्धव गुट ने ‘सामना’ में कहा- बांग्लादेश की तरह हिम्मत दिखाए बीजेपी





Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles