BJP On Owaisi BJP MP Manoj Tiwari Furious At Owaisi Said His Children Who Call Aurangzeb Mistakes A Sign Ann | BJP On Owaisi: ओवैसी पर भड़के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कहा


BJP on Owaisi: देश के मौजूदा माहौल को लेकर लगातार एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) केंद्र सरकार और बीजेपी (BJP) पर हमलावर हैं. वहीं बीजेपी भी असदुद्दीन ओवैसी पर भड़काऊ भाषण देकर देश का माहौल खराब करने का आरोप लगा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने असदुद्दीन ओवैसी के लिए औरंगजेब की औलाद जैसे शब्द का इस्तेमाल कर पलटवार किया.
असदुद्दीन ओवैसी द्वारा बीजेपी और आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि औरंगजेब द्वारा की गई गलतियां अगर ओवैसी उसकी निशानी समझते हैं तो इसका मतलब तो वो खुद को औरंगजेब की ही औलाद समझते हैं. क्योंकि इतिहास में औरंगजेब एक आक्रांता के तौर पर ही जाना जाता है जिसने हिंदुओं के धार्मिक स्थलों को तोड़कर वहां पर मुस्लिम समुदाय से जुड़ी हुई निशानियां को स्थापित किया.
कोई आपको देश से नहीं निकाल रहा- मनोज तिवारी
मनोज तिवारी ने इसके साथ ही जमीयत उलेमा-ए-हिंद द्वारा पास किए गए प्रस्तावों और मौलाना मदनी के बयान पर कहा कि यह तो अच्छी बात है कि आप खुद को देश का नागरिक मानते हैं और ऐसे में मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कोई आपको देश से नहीं निकाल रहा क्योंकि ये देश आपका भी है और हमारा भी. इससे पहले मौलाना मदनी ने कहा था कि अगर कोई हमसे देश छोड़कर जाने की बात करता है तो मैं उनसे कहूंगा कि वह देश छोड़कर खुद चले जाएं क्योंकि यह देश हमारा है.
कानून के तहत हो रही ज्ञानवापी पर कार्रवाई
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आपका खुद मानना है कि देश आपका है तो इसका मतलब साफ है कि आप औरंगजेब के समर्थक नहीं हो सकते क्योंकि उसने तो देश को और उसकी निशानियों को तोड़ा था. रही बात काशी और मथुरा में जो कार्रवाई हो रही है वो कानून और संविधान के तहत ही हो रही है तो ऐसे में आपको उससे भी ऐतराज नहीं होना चाहिए. तिवारी ने कहा कि मैं अपने मुस्लिम भाइयों से हाथ जोड़ कर निवेदन कर रहा हूं कि ये देश हम सबका है और हमको कानून और संविधान का सम्मान करना चाहिए.
मुसलमानों की निशानियां मिटाई जा रही है- ओवैसी
इससे पहले भिवंडी में एक सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने संघ और बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुए कहा था कि इन्होंने मुसलमानों के खिलाफ एलान-ए-जंग कर दिया है. ओवैसी ने कहा था कि हमारी निशानियां मिटाई जा रही हैं. मैंने पहले ही कहा था कि अयोध्या के बाद ज्ञानवापी, मथुरा, लखनऊ के टीले वाली मस्जिद, सारे मसले शुरू हो जाएंगे. ज्ञानवापी पर बोलकर मैंने क्या बुरा किया? 
यह भी पढ़ें.
Sidhu Moosewala Killed: DGP ने बताया मर्डर स्पॉट पर कितनी चलीं गोलियां, बोले- मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और कमांडो नहीं ले गए थे साथ
Moose Wala Murder Live Updates: पंजाब में सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद तिहाड़ समेत दिल्ली की जेलों में खास अलर्ट, गैंग्स के गुर्जों की हो रही मॉनिटरिंग



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles