BJP MLA Nitesh Rane Claimed That Sanjay Raut Will Join NCP By June 10 | ‘उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया’, बीजेपी नेता बोले


Maharashtra Politics: बीजेपी विधायक नितेश राणे का बड़ा बयान सामने आया है. उनका दावा है कि 10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी में शामिल होंगे. नितेश राणे ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीतिक में अगले कुछ दिनों में एक बड़ा भूकंप आने वाला है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 10 जून से पहले संजय राउत एनसीपी जॉइन करेंगे. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया है, राउत बालासाहेब ठाकरे के भी नहीं हो पाए तो उद्धव के क्या होंगे. 
नितेश राणे ने कहा कि संजय राउत समाजवादी विचारधारा को मनाने वाला व्यक्ति हैं. हिंदुत्व से संजय राउत का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि संजय राउत को केरला स्टोरी नहीं पसंद, लगता है उन्हें केवल रशियन स्टोरी पसंद है. अगर राउत को केरल स्टोरी नहीं पसंद तो जल्द ही OTT पर दिशा सालियान फाइल्स का प्रीमियर होगा इसलिए ही लगातार संजय राउत अजित पवार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. 
‘द केरला स्टोरी’ को लेकर राउत पर वार 
राणे ने आगे कहा कि अगर आपको ‘द केरला स्टोरी’ पसंद नहीं है तो हम जल्द ही आपकी पसंद की फिल्म दिशा सालियान फाइल्स ओटीटी पर रिलीज करेंगे. अगर दिशा सालियान फाइल्स भी नहीं पसंद आई तो ‘द रशियन स्टोरी’ का लिंक आपको भेजता हूं. उन्होंने कहा कि आज रविवार का दिन है परिवार के साथ मिलकर राउत को रशियन स्टोरी देखनी चाहिए. 
पहले भी संजय राउत पर लगा चुके हैं आरोप 
इससे पहले जब शरद पवार ने एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का एलान किया था तब भी राणे ने इसका जिम्मेदार उद्धव गुट के संजय राउत को ठहराया था. उन्होंने कहा कि राउत लगातार अजित पावर को टारगेट कर रहे थे, उसके बाद जो हुआ वो सबने देखा. राउत की बयानबाजी से गलत मैसेज गया और अब वो ही सब पवार परिवार में भी शुरू हो गया है जो पिछले दिनों ठाकरे परिवार में हुआ था. राणे का आरोप था कि इसी से राउत की रोजी रोटी चलती है. हालांकि, अब शरद पवार ने इस्तीफा वापस ले लिया है.
ये भी पढ़ें: 
‘खरगे की हत्या की साजिश के आरोप पर मैं हंसता रहा’, बीजेपी नेता राठौड़ बोले- चुनाव हारने से डरते हैं इसलिए…



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles