BJP JP Nadda visit mumbai targeted congress rahul gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra | ‘हमारी जमानत बच जाती थी तो खुश हो जाते थे,’ जेपी नड्डा ने याद किए पुराने दिन, बोले



JP Nadda in Mumbai: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा और अनुच्छेद-370 को लेकर अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा, “बीते 10 सालों में पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है. हमारी सरकार में अन्नदाताओं को सम्मान मिला है, युवाओं को काम मिला है. हम अमावस्या से निकलकर पूर्णिमा तक पहुंचे है, यानी अंधेरे से उजाले में पहुंचे हैं.”
‘भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि तोड़ो यात्रा है’
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले, “हमने वो भी समय देखा है, जब हमारी जमानत जब्त नहीं होती थी तो हम खुश हो जाते थे. हमने अनुच्छेद 370 को धराशायी किया और अब लोकसभा चुनाव में 370 के आंकड़े को जीतना है. सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि तोड़ो यात्रा है. उनके नेता साउथ को अलग देश बनाने की बात कर रहे हैं. इनकी यात्रा न्याय नहीं, बल्कि अन्याय यात्रा है. इंडिया गठबंधन परिवारवाद को बचाने के लिए है. इस गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में फंसे हैं. तीसरी बार पीएम मोदी आएंगे और तीसरे नंबर पर अर्थव्यस्था को लाएंगे.”
कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा
जेपी नड्डा ने कहा, “कांग्रेस के समय में भाई को भाई से लड़ाने की, इलाके को इलाके से लड़ाने की, जाति को जाति से लड़ाने की राजनीति होती थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीति की संस्कृति बदल दी. आज सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ देश आगे बढ़ रहा है और आज विकास एजेंडा बन गया है.”
उन्होंने कहा, “मुंबई में चाहे कोस्टल रोड हो, चाहे नवी मुंबई फर्स्ट रेलवे लाइन हो, यहां तीव्र गति से विकास हो रहे हैं. इसलिए इस बार हमें चुनाव में पूरी ताकत से लगना है और रिकॉर्ड सीटों से जीत दर्ज कराना है.”
ये भी पढ़ें: Rajya Sabha Election: राज्यसभा में आधे से ज्यादा सांसद BJP के तो दूसरे नंबर पर कौन, जानें TMC कांग्रेस और AAP का हाल



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles