Biharsharif News : नालंदा विस्फोट का एक घायल पुलिस अभिरक्षा में एडमिट, कह रहा- पटाखे के धमाके से नाले में गिरा


घायल का इलाज चल रहा है।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नालंदा के बिहारशरीफ में ईद के दिन हुए विस्फोट को लेकर पुलिस-प्रशासन अबतक कुछ स्पष्ट करने की स्थिति में नहीं है। फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। दूसरी तरफ, घटनास्थल पर खून गिरे होने की पुष्टि हो गई है। चार घायलों के नाम अपुष्ट रूप से सामने आ रहे थे, जिनमें एक अब पुलिस हिरासत में है। हाथ बुरी तरह घायल है। झोपड़ी में हुए विस्फोट को लेकर वह गजब जानकारी दे रहा है- “पटाखे का धमाका सुनकर नाले में गिर गया। उसी में चोट लगी।” उसने अपने दोस्त जॉन के घायल होने की भी जानकारी दी। हालांकि, जॉन अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है। 

 

इधर, मो.आदिल उर्फ खन्ना का कहना है की वह घर से लक्षा दूध खाकर निकला था। चाय पीने के लिए वह नया टोला मोड़ पर पहुंचा। अचानक धमाका हुआ और वह नाले में जा गिरा। इसमें उसके बाएं हाथ एवं बाएं पैर में गहरे जख्म हो गए। खन्ना का कहना है कि वह पटाखा के कारण धमाका हुआ था। इधर, मामले में SP अशोक मिश्रा ने बताया कि एक घायल युवक का पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है। उससे पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। FSL रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

पहाड़पुरा मोहल्ले में विस्फोट से दो लोगों के घायल हो गए थे

बता दें कि शनिवार को बिहारशरीफ स्थित पहाड़पुरा मोहल्ले में विस्फोट से दो लोगों के घायल हो गए थे। घटना के बाद सीओ, सदर डीएसपी, और एसडीएम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए थे। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक बम बनाने के दौरान यह विस्फोट हुआ था, हालांकि जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने कहा कि आवाज की सूचना पर पहुंची जांच टीम को विस्फोट जैसा कुछ लगा नहीं। इधर, जिला प्रशासन ने लोगों को अफवाह फैलाने से बचने के लिए कहा है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles