Bihar Road Accident: बेगूसराय में ‘धरतीपुत्र’ की मौत, खेती कर परिवार का भरण-पोषण करता था


किसान की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार हाइवा ने एक किसान को कुचल दिया, जिससे किसान की घटनास्थल पर मौत हो गई। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। घटना एफसीआई ओपी थाना क्षेत्र में रतन चौक के समीप की है।

मृतक किसान की पहचान एफसीआई ओपी थाना क्षेत्र के बिहट गांव के रहने वाले रामाकांत पाठक का पुत्र शंभूनाथ पाठक के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार रात खाना-पीना खाने के बाद रतन चौक पर टहलने के लिए गए हुए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही शंभूनाथ पाठक की मौत हो गई। वहीं, हाइवा चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल, इस घटना की जानकारी परिजनों को उस वक्त लगी, जब काफी देर तक शंभूनाथ घर नहीं लौटे। तभी पता चला कि रतन चौक पर सड़क दुर्घटना में शंभूनाथ पाठक की मौत हो गई।

फिलहाल, इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना एफसीआई थाना पुलिस को दी। मौके पर एफसीआई थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मृतक शंभूनाथ पाठक पेशे से किसान थे और खेती-बाड़ी कर पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे। वहीं. इस मामले में एफसीआई थाना अध्यक्ष पल्लव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक किसान की मौत हो गई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। उन्होंने बताया है कि किसान शंभूनाथ पाठक रात में टहलने के लिए रतन चौक पर गए थे। उसी दौरान हाइवा ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles