Bihar Politics: खरगे के बयान पर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- मोदी ही बनेंगे प्रधानमंत्री


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। शुक्रवार को उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने जितनी नरेंद्र मोदी की शिकायत की थी और जितना गाली दी थी। उतना ही जनता का समर्थन नरेंद्र मोदी को मिला। उन्होंने कहा कि आज खरगे भी नरेंद्र मोदी को गाली देने का काम कर रहे हैं। तो यह भी स्पष्ट रूप से समझ लें कि 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है। नरेंद्र मोदी ही फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

गिरिराज सिंह ने कहा कि गांव में एक कहावत है कि कसाई के कहने से गाय नहीं मरती। आज नरेंद्र मोदी जन-जन के दिलों तक पहुंच चुके हैं। जनता उन्हें अपने सर आंखों पर बिठा कर रखती है।

बयान पर बवाल बढ़ने पर खरगे ने दी सफाई

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राज्य में पार्टी का चुनाव प्रचार करने के लिए कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पहले पीएम मोदी को अच्छा इंसान बताया और फिर उनकी भाषा अभद्र होती चली गई। खरगे ने कहा कि पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। अगर आप इसके संपर्क में आते हैं तो आपकी जान चली जाएगी।

हालांकि, खरगे ने इस पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी के लिए नहीं बोल रहा था। मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा सांप की तरह है। मैंने पीएम मोदी के लिए व्यक्तिगत रूप से यह कभी नहीं कहा। मैंने जो कहा था कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है। अगर आप इसे छूने की कोशिश करते हैं, तो आपकी मृत्यु निश्चित है।

वहीं, गिरिराज सिंह ने कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आने को लेकर राजद के द्वारा दी जा रही कथित धमकी और विरोध पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राजद और जदयू सिर्फ मुस्लिम समुदाय को खुश करने के लिए सारा प्रपंच रच रही हैं। लेकिन अगर सनातन धर्म गुरुओं का विरोध हुआ तो इसका जवाब भी जनता ही देगी और हम जैसे लोग भी इसके साथ रहेंगे।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles