Bihar Police : बिहार पुलिस के दस्ते पर दनादन चलने लगीं गोलियां; बैंक लूट में गिरफ्तारी के लिए गई तो अचानक हमला


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुजफ्फरपुर में बैंक लूटकांड के मामले में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने गोलीबारी की है। अपराधियों ने करीब छह राउंड फायरिंग की। इसमें पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस गाड़ी पर गोलियों के निशान साफ देखे जा सकते हैं। इधर, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक अपराधी के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने इसे हिरासत में ले लिया और अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने इसके पास से उस राइफल को भी बरामद कर लिया, जिसे इनसे बैंक लूट के दौरान होमगार्ड जवान से छीन लिया था। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

पुलिस पर गोलियां बरसाने लगे अपराधी

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दो दिन पहले लूटपाट करने आए अपराधियों ने एक गार्ड को गोली मार दी और इनका राइफल छीन लिया था। पुलिस टीम को छीनबीन के दौरान पता चला कि कुछ अपराधी मधुकर छपरा गांव में छिए हुए हैं। पुलिस जब यहां छापेमारी करने पहुंची तो अपराधी दनादन गोलियां बरसाने लगे। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक गोली कुख्यात अपराधी को जा लगी और वो घायल हो गया है।

राइफल छीनकर फरार हो गया कुख्यात

पुलिस ने फौरन इसे हिरासत में लिया और अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस अभिरक्षा में घायल अपराधी का इलाज चल रहा है। इसकी पहचान कुख्यात रंजन पटेल के रूप में हुई है। बैंक लूट की कोशिश के दौरान इसने ही गार्ड को गोली मार दी और उनसे राइफल छीनकर फरार हो गया। पुलिस जब इसे और इसके साथियों को पकड़ने गई तो इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। एसएसपी ने बताया कि मामले में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles