Bihar News: 25 से ज्यादा यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक आग लगी, पूरी तरह से जली; मौके पर मची अफरा-तफरी


जलती बस से उठते आग के गोले
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर छपरा मुख्य मार्ग के अनजान पीर चौक के पास अचानक यात्रियों से भरी बस में आग लग गई। इस वजह से घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बस में आग लगती देख चालक ने बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। उसके बाद उसमें सवार सभी यात्रियों बस से उतर कर अपनी जान बचाई। चालक की सूझबूझ से एक बड़ी घटना होते-होते बच गई। घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

जानकारी के अनुसार, बस हाजीपुर बस स्टैंड से खुलकर से छपरा के  लिए जा रही थी। स्टैंड से बस कुछ ही दूरी तक आगे जा पाई तभी अचानक उसमें से चिंगारियां निकलने लगीं। इसके बाद चालक ने अपनी सूझबूझ से बस को एक किनारे खड़ा कर सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया, जिससे एक बड़ी घटना होते होते बच गई।

 

बताया जा रहा है कि बस में लगभग घटना के समय 25 से अधिक यात्री सवार थे। सभी हाजीपुर से छपरा जाने के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में ही बस में आग लग गई। वहीं, जानकारी मिलने के बाद दमकल की टीम ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जल गई। वहीं, इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाजीपुर छपरा मुख्य मार्ग पर यातायात ठप हो गई था। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने आग पर काबू पाकर जली हुई बस को सड़क किनारे लगवाकर फिर से यातायात को शुरू करवा दिया है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles