Bihar News: हाजीपुर में शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले युवक ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच


युवक ने की आत्महत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वैशाली जिले में हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक पर एक युवक ने गुरुवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार वाले शव को हाजीपुर सदर अस्पताल लाए हैं, आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करा रही है। वहीं, नगर थाने की पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। मृतक चौहट्टा निवासी महावीर सिंह का पुत्र शुभम कुमार है, जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। युवक दो भाई हैं, शुभम बड़ा भाई था। दोनों भाई मिलकर चौहट्टा चौक पर दुकान चलाते थे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, दुकान भी अच्छी खासी चल रही थी। शुभम शेयर मार्केट में भी पैसा लगाता था। गुरुवार रात लगभग 10 बजे के करीब चौहट्टा चौक से दोनों भाई दुकान बंदकर अपने घर लौटे थे। घर में खाना-पीना खाने के बाद युवक अपने कमरे में सोने चला गया, लेकिन जब सुबह में सभी लोग सोकर उठ गए और शुभम का कमरा नहीं खुला तो परिवार वालों ने गेट को नोक किया। लेकिन तब भी कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला। ऐसे में लोगों को लगा कि शुभम सोया हुआ है। 

वहीं, आसपास के लोग घर में इकट्ठा होने लगे। तब जाकर रूम का दरवाजा तोड़ा गया, तोड़ने के बाद युवक फंदे से लटका मिला, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया और आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल शुभम को लाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। वहीं, इसकी सूचना हाजीपुर नगर थाने को दी गई। नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूरी कार्रवाई करने के बाद हाजीपुर सदर अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया है।

नगर थाने की पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने फांसी किस कारण से लगाकर अपनी आत्महत्या की है। पुलिस को परिवार वालों ने अपना फर्द बयान भी दर्ज नहीं करा है। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles