Bihar News: सीवान में पैसा मांगने पर भाई ने बहन को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बिहार

Published by: Jeet Kumar
Updated Sun, 29 May 2022 03:15 AM IST

सार
 श्रीपति देवी ने आरोप लगाया है कि उसने अपने सौतेले भाई  को कर्ज के रूप में डेढ़ लाख रुपए दिए थे। जब वह अपने दिए पैसे मांगने भाई के पास गई तो वह आक्रोशित हो गया और महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। 

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

बिहार के सीवान में एक सौतेले भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो महिला का नाम श्रीपति देवी है इसकी उम्र करीब 47 साल है। यह घटना शनिवार को सीवान के नौरंगा गांव में में हुई।श्रीपति देवी ने आरोप लगाया है कि उसने अपने सौतेले भाई विनोद कुमार साह को कर्ज के रूप में डेढ़ लाख रुपए दिए थे। और जब वह अपने दिए पैसे मांगने भाई के पास गई तो वह आक्रोशित हो गया और महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी।शोरगुल सुनकर मौके पर आस-पड़ोस के सैकड़ों लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। भाई ने बहन को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसको तरवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने से मना कर दिया और स्थिति गंभीर बताते हुए महिला को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।महिला का बयान दर्ज मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला से जुड़े लोगों ने बताया कि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है वहीं सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों ने महिला को बाहरी जगहों पर दिखाने की सलाह दी है। गांव में हुई इस घटना के बाद सदर अस्पताल सीवान में नगर थाने की पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।प्राइवेट कंपनी में काम करती है महिलाकुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की शादी गोपालगंज के थावे के रहने वाले राजेंद्र शाह के साथ हुई थी। पति और महिला दिल्ली में रहकर ही किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते है। 

विस्तार

बिहार के सीवान में एक सौतेले भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो महिला का नाम श्रीपति देवी है इसकी उम्र करीब 47 साल है। यह घटना शनिवार को सीवान के नौरंगा गांव में में हुई।

श्रीपति देवी ने आरोप लगाया है कि उसने अपने सौतेले भाई विनोद कुमार साह को कर्ज के रूप में डेढ़ लाख रुपए दिए थे। और जब वह अपने दिए पैसे मांगने भाई के पास गई तो वह आक्रोशित हो गया और महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी।

शोरगुल सुनकर मौके पर आस-पड़ोस के सैकड़ों लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। भाई ने बहन को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसको तरवारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने से मना कर दिया और स्थिति गंभीर बताते हुए महिला को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।
महिला का बयान दर्ज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला से जुड़े लोगों ने बताया कि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है वहीं सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों ने महिला को बाहरी जगहों पर दिखाने की सलाह दी है। गांव में हुई इस घटना के बाद सदर अस्पताल सीवान में नगर थाने की पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
प्राइवेट कंपनी में काम करती है महिला
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की शादी गोपालगंज के थावे के रहने वाले राजेंद्र शाह के साथ हुई थी। पति और महिला दिल्ली में रहकर ही किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते है। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles