Bihar News: सीतामढ़ी में बारात की आतिशबाजी से निकली चिंगारी से लगी आग; फूस का घर जलकर हुआ राख


आग लगने से जलता हुआ फूस का घर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के सीतामढ़ी के कैलाशपुरी आजाद चौक पर भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। इसकी वजह से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। चारों तरफ लोग शोर मचाने लगे। बताया जा रहा है कि पटाखे की चिंगारी से लगी आग काफी भयावह हो गई और लोगों को इस आग के फैलने का डर सताने लगा। यह घटना जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी मोहल्ले के आजाद चौक की है। जहां एक फूस के घर में आग लग गई।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

 

जानकारी के अनुसार, कैलाशपुरी मोहल्ले में विवाह समारोह में एक बारात आई थी। जहां रविवार की रात दरवाजा लगाने के दौरान बारातियों द्वारा जमकर आतिशबाजी की जा रही थी। इसी दौरान आतिशबाजी से पटाखे की निकली चिंगारी सड़क किनारे एक फूस के घर पर जा गिरी, जिससे आग लग गई। इसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सभी बाराती भागने लगे और बैंड बाजा बंद हो गया।

 

आग की भयावहता को देखते हुए लोगों ने पुलिस और अग्निशमन को फोन कर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डुमरा थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ी पहुंची। फिर स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

बताया जा रहा है कि एक बारात जा रही थी। इसी दौरान बारात में की गई आतिशबाजी की चिंगारी से लालू राय के मवेशी के लिए रखे भूसे वाले घर में आग लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम मामले की जांच में जुट गई है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles