Bihar News : सीएम नीतीश के गृह जिले में गूंजी गोलियां; वार्ड पार्षद के भांजे समेत दो घायल, पटना रेफर


अस्पताल में इलाज कराता घायल युवक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला में बेखौफ अपराधियों ने वार्ड पार्षद के भांजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग किया जिसमें वार्ड पार्षद के भगिना समेत दो लोग घायल हो गये। घटना हिलसा शहर के काजी बाजार मोहल्ला की है। घायल युवक काजी बाजार मोहल्ला निवासी दयानन्द प्रसाद का पुत्र विकास कुमार उर्फ हरेराम कुमार (18) है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया अचानक होने लगी गोलीबारी 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बीते दो दिनों से असमाजिक तत्वों के द्वारा रात में रुक रुक कर गोलीबारी की जा रही थी। शनिवार की देर शाम पुनः अचानक फायरिंग होने लगी। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। गोलीबारी के दौरान बाजार से घर जा रहे नगर परिषद हिलसा के वार्ड संख्या 19 के पार्षद रूनी देवी के भगना विकास कुमार उर्फ हरेराम के पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलते ही वहां अफरातफरी मच गई। आननफानन में स्थानीय लोगों ने विकास को इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

आपसी विवाद में हुई गोलीबारी 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना के संबंध में हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है। सभी लोग एक साथ बैठकर नशा कर रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर आपस में बहस हुई और आपस में विवाद हो गया। विवाद होते होते बात बढ़ गई और गोलीबारी होने लगी। इसी गोलीबारी में वार्ड पार्षद के भगिना समेत दो लोग घायल हो गये। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि वार्ड पार्षद रूनी देवी की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। फ़िलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles