Bihar News: शराबी पिता ने अपने 3 साल के बेटे की गर्दन पर गंडासे से किया हमला; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


मौके पर मौजूद परिजन और स्थानीय लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक पिता ने अपने तीन साल के मासूम बेटे की गर्दन पर गड़ासे से वार कर दिया। इससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे पड़ोसी फौरन बालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां बच्चे की हालत गंभीर बताई जाती है। यह पूरी घटना मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के भदैया गांव में हुई।

जानकारी के अनुसार, बेटे पर गड़ासे से वार करने वाला पिता कुंदन सहनी मंगलवार शाम नशे की हालत में घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी से उलझ गया। इससे दोनों में विवाद होने लगा। उसी बीच कुंदन गड़ासा लेकर पत्नी को काटने के लिए दौड़ा। इससे डर कर पत्नी भाग गई। उसके बाद कुंदन ने बगल में सो रहे अपने अबोध बेटे की गर्दन पर ही गड़ासे से वार कर दिया। उसके बाद घर से भाग निकला। जब उसकी पत्नी घर आई तो बेटे को लहूलुहान अवस्था में देख कर चिल्लाने लगी।

उसकी आवाज पर जुटे पड़ोसी बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति देख रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद ने बताया कि पति-पत्नी में विवाद को लेकर घटना हुई है। आरोपी कुंदन फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles