Bihar News : वह कह रही कि पति को छोड़ इससे सबकुछ सौंप दिया, वह कह रहा- मेरे सबकुछ पर इसकी नजर थी, इसलिए भागा


दूसरे पति को पकड़कर हंगामा करती महिला।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र इलाके में रविवार को पति पत्नी के बीच जमकर हाई वोल्टेज बरामद किया। इस दौरान सड़क पर ही घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। शादी के बाद धोखा खाई एक पत्नी ने अपने पति को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पहले जमकर पिटाई की। मौके पर आसपास के स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। आरोपी पति का कहना है उसकी पत्नी पहले से शादीशुदा था। जमीन और रुपये के लिए उसे मुझे अपने जाल में फंसाया। वहीं महिला का कहना है कि मैंने अपने पहले पति को छोड़कर इस युवक को अपना सबकुछ सौंप दिया। फिर वह भाग गया। 

दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे

मामले में महिला कविता देवी ने बताया कि आज से डेढ़ साल पूर्व सकरा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी भाग्य नारायण राय के पुत्र राजीव राय ने महिला कविता देवी को शादी के लिए दबाव डालने लगा। शादी नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद महिला कविता देवी अपने पति को छोड़ इस युवक से तकरीबन 1 वर्ष पूर्व समस्तीपुर जिले के पूसा में स्थित राम जानकी मंदिर में शादी कर ली। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

शादी के 3 माह बाद ही राजीव, कविता को छोड़ फरार हो गया

शादी के महज 3 महीने बाद ही युवक राजीव कुमार अपनी पत्नी कविता देवी को छोड़ फरार हो गया। जिसके बाद पूरा मामला कविता देवी को समझ में आ गया। इसके बाद उन्होंने मामले को लेकर सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई।  पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी युवक की तलाश में जुटी थी। इसी बीच सदर थाना क्षेत्र इलाके में युवक को पत्नी कविता देवी ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। वहीं स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लेते हुए सकरा थाने की पुलिस सुपुर्द कर दिया है। मामले में आरोपी युवक राजीव राय ने बताया कि महिला कविता देवी की पहले ही शादी हो चुकी है और वह मेरे जमीन और पैसे को लेकर फंसाना चाहती है। मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles