Bihar News: महिला को गोली मारकर किया घायल, पति और ननद के साथ भी की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस


महिला को गोली मारकर किया घायल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जमुई के केशापुर उतरवाड़ी टोला में एक महिला को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं महिला के साथ-साथ उसके पति और ननद के साथ भी मारपीट की गई है। आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां गोली लगने से घायल हुई महिला की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्रारंभिक इलाज के बाद सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

बता दें कि घायल महिला की पहचान लक्ष्मी देवी के रूप में हुई है। जबकि मारपीट में घायल हुए उसके पति त्रिवेणी सिंह और ननद शीला देवी के रूप में हुई है। घायल महिला की छोटी ननद चांदनी सिंह ने बताया कि लगभग दस माह पूर्व उसकी मंझली भाभी डोली सिंह ने दिल्ली में सुसाइड कर लिया था, जिसमें उसका मंझले भाई तवेंद्र सिंह उसकी हत्या के मामले में जेल में है। इसी बात को लेकर मंझली भाभी के मायके वाले लगातार इन सबके साथ विवाद करते आ रहे है।

सोमवार की है घटना

सोमवार को गांव में एक शादी समारोह था, जिसमें भाई त्रिवेणी सिंह गए हुए थे और रात्रि में लगभग 1ः30 बजे घर आया तभी चार बाइक पर भाभी के जीजा केदार सिंह, उसका भाई नवल सिंह, नवल सिंह का बेटा सोनू सिंह, मंझली भाई के भाई पिंटू सिंह, कारू सिंह एवं अन्य दो अज्ञात पीछा करते हुये घर में घुस गए और भाई के साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद बहन शीला देवी और भाभी लक्ष्मी देवी बीच बचाव करने के लिये गई तो आरोपी उनलोगों के साथ भी मारपीट करने लगे।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles