Bihar News : नालंदा में तेज रफ्तार वाहन ने छह लोगों को रौंदा, दो की मौत; इबादत कर यहां से लौट रहे थे सभी


सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नालंदा में शब- ए- बारात की इबादत कर दो बाइक पर सवार छह युवक घर की ओर लौट रहे थे। सभी राजगीर से बिहारशरीफ लौट रहे थे। तभी नालंदा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास उन्हें अज्ञात वाहन ने रौंदा दिया। बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहारशरीफ राजगीर मुख्य मार्ग के एनएच 120 टोल प्लाजा के समीप की है। मृतकों की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के महल पर निवासी मो. फैजाद का पुत्र मोहम्मद अनस फैजल (19) और बनौलिया निवासी एहतेशाम अंसारी का पुत्र मो. असद आलम (22) के रूप में हुई। घायलों में बनौलिया निवासी मो. आमिर, मो. फैयाज एवं मो. समीर शामिल हैं।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

इबादत के लिए राजगीर सिलाव गए हुए थे

मामले में उपमेयर प्रतिनिधि दानिश मलिक ने बताया कि दो बाइक पर सवार होकर सभी युवक शबे बरात की रात इबादत को लेकर राजगीर सिलाव गए हुए थे। जहां से लौटने के क्रम में टोल प्लाजा के पास यह हादसा हुआ है। डायल 112 की पुलिस घायलों को लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंची, जहां दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि तीन युवक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

मामले की जांच में जुट गई पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे। मौत की पुष्टि के उपरांत परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों के चित्कार से अस्पताल परिसर गमगीन हो गया।  घटना की जानकारी मिलने के बाद बीडीओ अंजन दत्ता सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को 20-20 हजार रुपए का पारिवारिक लाभ दिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दी है एवं अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए हैं।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles