Bihar News : दरभंगा में मोहर्रम का मेला देखने के दौरान चली गोली, बच्ची घायल


घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दरभंगा में मोहर्रम का मेला देखने के दौरान एक किशोरी को गोली लग गई। गोली निकाल दी गई है और फिलहाल वह इलाजरत है। घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गिदरगंज के वाटरवेज बांध के पास की है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहर्रम का खेल देखने के लिए बांध पर लोग जुटे थे। इस वजह से गिदरगंज बांध पर लोगों की काफी भीड़ लगी थी। कोठिया बसुआरी निवासी देवी पासवान की पुत्री प्रिया कुमारी भी वाटरवेज बांध के पास मोहर्रम का तजिया मेला देख रही थी। तभी अंधेरे में किसी व्यक्ति ने एयरगन से गोली फायर कर दिया जिससे प्रिया घायल हो गई। गोली चलते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। आननफानन में लोगों ने प्रिया को इलाज के डीएमसीएच में भर्ती कराया। इस संबंध में डॉ बीके मिश्रा ने बताया कि ऑपरेशन कर दिया गया है, बच्ची के पेट से गोली निकाल दी गई है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

ऐसे लगी गोली 

घटना के संबंध में प्रिया के पिता का कहना है कि अपनी पुत्री के साथ परिवार के कई लोग गिदरगंज वाटर बेज बांध पर मुहर्रम के नुमाइशी खेल देखने गए थे। वहां अचानक पटाखा छूटने जैसी आवाज सुनाई दी। इसी बीच उनकी प्रिया ने बताया कि उसे दाएं तरफ पंजरा में दर्द हो रहा है। देखने पर खून नजर आया। इसके बाद आननफानने में जख्मी पुत्री को उठाकर डीएमसीएच में भर्ती कराए, जहां एक्सरे में गोली लगने की बात सामने आई। इसके बाद उसे ओटी में भर्ती कराया गया और आपेरशन कर गोली को निकाल दी गई। हालांकि, गोली किसने चलाई और कहां से चली यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस 

घटना की सूचना मिलने पर एसपी सागर कुमार डीएमसीएच पहुंचे, जहां उन्होंने जख्मी प्रिया से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि देवी पासवान की पुत्री प्रिया कुमारी को मेला देखने के दौरान गोली लगी है। फिलहाल उसके पेट से गोली निकाल दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस गोली चलाने वाले की तलाश कर रही है। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles