Bihar News: तेज रफ्तार कार ने मालढोवा टेंपो को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत और तीन घायल; माले ने की यह मांग


दुर्घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के समस्तीपुर में तेज गति से मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही कार पीछे से मालढोवा टेंपो को टक्कर मारते हुए गड्ढे में पलट गई। घटनास्थल पर टेंपो सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। यह घटना बंगरा थाना क्षेत्र के रजबा लाईन होटल के पास की है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

जानकारी के मुताबिक, रजबा लाईन होटल के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे मुजफ्फरपुर की ओर से तेज गति से आ रही कार (सफारी) ने उसी दिशा से मोतीपुर सब्जी मंडी जा रहे मालढोवा टेंपो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टेंपो सवार सब्जी व्यवसायी मुजफ्फरपुर के चिकनौटा निवासी प्रदीप साह (50) और रामवरण महतो (60) की मौके पर मौत हो गई। जबकि जितेंद्र राम, सुनील महतो और देवेंद्र साह बुरी तरह घायल हो गए।

इसके बाद मौके पर पहुंचकर बंगरा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों मृतक के शव को समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही तीनों गंभीर घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, पुलिस दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाने ले गई।

इधर, भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह और खेग्रामस नेता प्रभात रंजन गुप्ता ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। माले नेताओं ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने, घायलों का सरकारी स्तर पर इलाज कराने और सड़क हादसे रोकने की व्यवस्था करने की मांग की है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles