Bihar News: औरंगाबाद में दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल के कैदी वार्ड से बंदी फरार, पुलिस कर रही छापेमारी


कैदी फरार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

औरंगाबाद के दाउदनगर-अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर के कैदी वार्ड से एक बंदी गुरुवार सुबह भाग निकला। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है। फरार बंदी अनिल पासवान अंबा थाना क्षेत्र के ऊपरी डुमरी गांव का रहने वाला है, जिसे सदर अस्पताल औरंगाबाद से इलाज के बाद बुधवार रात दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल के कैदी वार्ड में लाया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह संतरी की व्यस्तता का फायदा उठाकर लगभग 7:30 बजे वह अचानक भाग गया। अंबा थाना कांड संख्या 100/23 में अंबा पुलिस ने गिरफ्तार कर 15 मई को औरंगाबाद जेल भेजा था। उसे गृहभेदन के मामले में अंबा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को उसने नाक और मुंह से खून की उल्टी और दर्द होने की शिकायत की, जिसके बाद उसे औरंगाबाद जेल से सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा गया।

सदर अस्पताल औरंगाबाद से इलाज के बाद उसे दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल में अवस्थित कैदी वार्ड के लिए भेज दिया गया। इस संबंध में कैदी वार्ड सुरक्षा गार्ड में प्रतिनियुक्त गृह रक्षक रणधीर कुमार द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज थाना में दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया है कि गुरुवार 7:30 बजे सुबह एक मनबढ़ू कैदी जो मानसिक रूप से विक्षिप्त सा लगता है, आकर उससे उलझ गया और हाथापाई करने लगा। संतरी उसे संभालने में लग गया, इसी दौरान मौका देखकर अनिल पासवान कैदी वार्ड से निकल कर भाग गया।

इधर-उधर खोजबीन करने के बाद दोपहर एक बजे संतरी द्वारा दाउदनगर थाना को सूचना दी गई, जिसके बाद अपर थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद एवं सब इंस्पेक्टर दीपा ज्योति ने अनुमंडल अस्पताल में पहुंचकर छानबीन की। गृहरक्षकों से पूछताछ की। एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर फरार बंदी की गिरफ्तारी के लिए तलाश और छापेमारी की जा रही है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles