Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में भतीजे ने चाचा की चाकू गोदकर की हत्या, दोनों में जमीन को लेकर हुआ था विवाद


पीयर थाना पुलिस
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पीयर थाना क्षेत्र के बंदरा गांव में भूमि विवाद को लेकर चाचा और भतीजे में जमकर मारपीट हुई। फिर चाचा को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी पीयर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान गांव के ही रहने वाले रंजीत चौधरी (40) के रूप में हुई है। रंजीत की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। मृतक के बेटे मणि कुमार ने बताया कि पिता खेत से पानी पटाकर घर लौटे थे। इसी दौरान पड़ोस के लोगों से झड़प हो गई। पड़ोस में चचेरे भाई रहते हैं। झड़प के दौरान भाई ने पिता पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान उन पर लगातार चार से पांच बार चाकू से वार किया गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बंदरा प्रमुख सोनी चौधरी के पति मनीष चौधरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद तत्काल पीयर पुलिस को सूचना दी गई थी। पीयर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, पीयर पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles