Bihar Bank Loot: बिहार के अररिया में दिनदहाड़े बैंक में लूट, 37 लाख रुपये ले उड़े बदमाश 


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव
Updated Fri, 27 May 2022 01:52 PM IST

सार
घटना सुबह नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है। अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में बदमाशों ने धावा बोला। बैंकिंग स्टाफ को बंधक बनाया और 37 लाखा रुपये लूट कर चले गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

बिहार के अररिया में दिनदहाड़े बैंक में लूट हो गई। यहां जैसे ही बैंक खुला, हथियारबंद बदमाश घुसे और बैंक स्टाफ को बंधक बनाकर 37 लाख रुपये लूट लिए। सुबह-सुबह हुई इस बड़ी लूट के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, यह लूट अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में हुई। शुक्रवार सुबह सफाई कर्मी बैंक में आए और सफाई करके वापस चले गए। इसके बाद बैंक स्टाफ पहुंचा। इन्हीं के साथ मास्क लगाए चार-पांच की संख्या में हथियारबंद बदमाश भी अंदर घुसे और घटना को अंजाम दिया। घटना सुबह नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है।  गार्ड से छीन ली बंदूकबताया जा रहा है कि बदमाशों ने सबसे पहले बैंक के गार्ड से बंदूक छीन ली और फिर अंदर पूरे बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया। कैशियर से चाबी लेकर उन्होंने चेस्ट को खोला और लूट की। इससे पहले बदमाशों ने सभी को बैंक के बाथरूम में बंद कर दिया था।  सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल ले गए बदमाशपुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों ने बहुत ही चालाकी से घटना को अंजाम दिया। उन्हें इस बात की पहले से जानकारी थी कि बैंकिंग स्टाफ कितने बजे बैंक पहुंचता है। वहीं सबूत मिटाने के लिए बदमाशों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल दिया। मौके पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा, मामले की पड़ताल की जा रही है। अभी इस संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। 

विस्तार

बिहार के अररिया में दिनदहाड़े बैंक में लूट हो गई। यहां जैसे ही बैंक खुला, हथियारबंद बदमाश घुसे और बैंक स्टाफ को बंधक बनाकर 37 लाख रुपये लूट लिए। सुबह-सुबह हुई इस बड़ी लूट के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक, यह लूट अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में हुई। शुक्रवार सुबह सफाई कर्मी बैंक में आए और सफाई करके वापस चले गए। इसके बाद बैंक स्टाफ पहुंचा। इन्हीं के साथ मास्क लगाए चार-पांच की संख्या में हथियारबंद बदमाश भी अंदर घुसे और घटना को अंजाम दिया। घटना सुबह नौ बजे के आसपास की बताई जा रही है।  

गार्ड से छीन ली बंदूक
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सबसे पहले बैंक के गार्ड से बंदूक छीन ली और फिर अंदर पूरे बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया। कैशियर से चाबी लेकर उन्होंने चेस्ट को खोला और लूट की। इससे पहले बदमाशों ने सभी को बैंक के बाथरूम में बंद कर दिया था।  
सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल ले गए बदमाश

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों ने बहुत ही चालाकी से घटना को अंजाम दिया। उन्हें इस बात की पहले से जानकारी थी कि बैंकिंग स्टाफ कितने बजे बैंक पहुंचता है। वहीं सबूत मिटाने के लिए बदमाशों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल दिया। मौके पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा, मामले की पड़ताल की जा रही है। अभी इस संबंध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles