Bihar: सीतामढ़ी में यात्री बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दोनों वाहन क्षतिग्रस्त, एक गंभीर रूप से घायल


घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त वाहन और स्थानीय लोग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के सीतामढ़ी में एक यात्री बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा चौक की है। जहां एनएच पर पटना से आ रही बस ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर और खलासी बस से कूद कर फरार हो गए। वहीं, स्थानीय लोगों ने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, देखते ही देखते घटनास्थल पर काफी भीड़ हो गई। चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल हो गया। फिर लोगों ने घटना की सूचना रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस को दी। सूचना पर गाढ़ा पिकेट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। क्षतिग्रस्त बाइक और यात्री बस को अपने कब्जे में ले लिया। घायल युवक रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक का रहने वाला बताया जा रहा है।

घायल युवक ने बताया कि वह अपने घर से गाढ़ा फोर लेन आया, जहां उसने सीतामढ़ी की तरफ जाने के लिए बाइक को मोड़ा। तभी बगल से यात्री बस गायत्री परिवहन ने जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोगों में से कई लोग जो आगे बैठे थे, वे जख्मी हो गए। वहीं, भागने के दौरान ड्राइवर और खलासी भी जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर जख्मी युवक से पूछताछ के लिए अस्पताल पहुंची है। वहीं, लोगों का कहना है कि आए दिन उक्त जगह पर छोटी-बड़ी सड़क दुर्घटना होती रहती है। इसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। इसके कारण दिन-प्रतिदिन कोई न कोई इसका शिकार होता रहता है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles