Bihar : शोरूम की महिलाकर्मी की संदेहास्पद स्थिति में मौत, परिजनों ने कहा मुझे पता है किसने खिलाया जहर


मृतका दीपा का प्रोफाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मामला भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरो माइल की है। जीरो माइल स्थित अमित ऑटोमोबाइल में कार्यरत महिला सेल्समैन की मौत हो गई। मृतका की पहचान मुंदीचक निवासी विकास कुमार की पत्नी दीपा कुमारी (30) के रूप में की गई है। विकास कुमार ने कंपनी के मैनेजर धीरज झा पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पति का कहना है कि मेरे बेटे ने बताया था कि मम्मी का मैनेजर अंकल से झगड़ा हो गया है जिसके बाद से वह टेंशन में थी। रिज्नों का कहना है कि पिछले एक साल से वह अमित ऑटोमोबाइल में कार्यरत थी।

शोरूम में बिगड़ी तबियत 

परिजनों का कहना है कि दीपा के पति विकास कुमार का कहना है कि सुबह वह मुझसे अच्छे से बात की है और फिर वह शोरूम काम के लिए निकल गई है। शाम में वहीं के एक स्टाफ का कॉल आया और उसने बताया कि दीपा की तबीयत बिगड़ रही है। तबीयत बिगड़ने के बाद कंपनी के कर्मचारी ने दीपा को घर पहुंचा दिया।

पति ने कहा-   पत्नी ने बताया किसने खिलाया जहर 

घर पहुंचते तक दीपा की स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी। पूछने पर उसने बताया कि मैनेजर धीरज ने मुझे जबरन सल्फास की गोली खिला दिया है। यह सुनते ही हमलोग तुरंत इसको लेकर मायागंज अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने दीपा को मृत घोषित कर दिया। विकास ने मैनेजर धीरज पर हत्या का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि मुझे इंसाफ चाहिए। मेरी पत्नी के साथ जिसने गलत किया है उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles