Bihar: रोज झगड़ती थी पत्नी, परेशान होकर पड़ोसन से चक्कर चलाने लगा पति, फिर मौका देखकर दोनों हो गए फरार


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गोपालगंज
Published by: संजीव कुमार झा
Updated Sat, 28 May 2022 03:14 PM IST

सार
बिहार के गोपालगंज में तीन बच्चों के पिता का दिल पड़ोस की एक युवती पर आ गया। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ फरार हो गए।

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

बिहार के गोपालगंज से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है जहां पत्नी से नाराज एक पति परेशान होकर पड़ोसन के साथ चक्कर चलाने लगा। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों कुछ दिन बाद रफू-चक्कर हो गए। दोनों प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग धर्म के बताए जा रहे हैं। अलग धर्म होने के कारण पुलिस भी सतर्क हो गई और दोनों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद दोनों कोर्ट में पेश किया गया, जहां से मेडिकल चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल भेज दिया गया।क्या है मामलास्थानीय लोगों के अनुसार पति और पत्नी के बीच रोज झगड़ा होता था जिसकी वजह से पति परेशान रहने लगा और पत्नी से प्यार नहीं मिलने की वजह से पड़ोस की रहने वाली युवती से बात करने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ने लगीं और मिलना-जुलना भी ज्यादा हो गया। कुछ दिन बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। इस बीच एक दिन और उसका झगड़ा उसकी पत्नी से हो गया। फिर क्या था नाराज पति अपनी प्रेमिका को लेकर रफू-चक्कर हो गया।दो साल से दोनों के बीच हो रही थी बातचीतपुरुष और युवती के अलग-अलग धर्मों से होने के कारण पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। विवाहित प्रेमी का नाम मनान अंसारी है। मनान जादोपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। मनान अंसारी ने बताया कि वह तीन बच्चों का पिता है। उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता है। मनान ने पुलिस को बताया कि घरेलू झगड़े से तंग आकर वह पड़ोस में रहने वाली अपने ही गांव की युवती से बात करने लगा। दो साल से दोनों में बात हो रही थी और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया।

विस्तार

बिहार के गोपालगंज से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है जहां पत्नी से नाराज एक पति परेशान होकर पड़ोसन के साथ चक्कर चलाने लगा। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों कुछ दिन बाद रफू-चक्कर हो गए। दोनों प्रेमी-प्रेमिका अलग-अलग धर्म के बताए जा रहे हैं। अलग धर्म होने के कारण पुलिस भी सतर्क हो गई और दोनों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद दोनों कोर्ट में पेश किया गया, जहां से मेडिकल चेकअप के लिए उन्हें अस्पताल भेज दिया गया।

क्या है मामला
स्थानीय लोगों के अनुसार पति और पत्नी के बीच रोज झगड़ा होता था जिसकी वजह से पति परेशान रहने लगा और पत्नी से प्यार नहीं मिलने की वजह से पड़ोस की रहने वाली युवती से बात करने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ने लगीं और मिलना-जुलना भी ज्यादा हो गया। कुछ दिन बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। इस बीच एक दिन और उसका झगड़ा उसकी पत्नी से हो गया। फिर क्या था नाराज पति अपनी प्रेमिका को लेकर रफू-चक्कर हो गया।

दो साल से दोनों के बीच हो रही थी बातचीत
पुरुष और युवती के अलग-अलग धर्मों से होने के कारण पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। विवाहित प्रेमी का नाम मनान अंसारी है। मनान जादोपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। मनान अंसारी ने बताया कि वह तीन बच्चों का पिता है। उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता है। मनान ने पुलिस को बताया कि घरेलू झगड़े से तंग आकर वह पड़ोस में रहने वाली अपने ही गांव की युवती से बात करने लगा। दो साल से दोनों में बात हो रही थी और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles