Bihar: मुजफ्फरपुर में मोबाइल पर बात करने पर सनकी पति ने पत्नी का चेहरा काटा, कहा – आचरण गलत है


इलाजरत महिला
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुजफ्फरपुर में एक सनकी पति ने मोबाइल पर अपने रिश्तेदार से बात करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसके पत्नी का चेहरा लहूलुहान हो गया। फिलहाल महिला का दरभंगा मोड़ के समीप एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा की है। पत्नी का कहना है कि मोबाइल पर वह अपने रिश्तेदारों से बात करती थी जबकि पति का कहना है कि उसका आचरण गलत है। परिजनों का कहना है कि गौरा निवासी राधा कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी मोतीपुर के रतनपुरा निवासी कपिलदेव राय के पुत्र बबलू कुमार से हुई थी। बबलू प्लाई फैक्ट्री में काम करता है। बबलू को एक 4 वर्ष का बेटा आकाश और एक साल की एक बेटी है।

बबलू राय को अपनी पत्नी पर था शक

राधा के पिता का कहना है कि 4 दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ था। वह गांव में रह रही अपनी बुआ के घर चली गई थी। अगले दिन पति के माफी मांगने के बाद वह फिर लौटी। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के भैंसुर का आरोप है कि राधा हमेशा किसी से फोन पर बातचीत करती रहती थी। इसी को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद होता था।

सोमवार की देर शाम फिर दोनों में इसी बात का विवाद हुआ और बबलू राय ने अपनी पत्नी के चेहरे पर दाब से ताबड़तोड़ चार-पांच वार किया। पति के द्वारा हमले से उसके चेहरे का मांस कई जगह से कट कर लटक गया। जख्मी के चेहरे के साथ गला का कुछ हिस्सा भी तरह कटा हुआ है।

परिजनों को ऐसे मिली सूचना

परिजनों का कहना है कि पीड़िता की बुआ उसी गांव में रहती है। पीड़िता के फूफा लालबाबू राय शाम में चौक पर सब्जी खरीदने जा रहे थे। तभी बबलू राय के बड़े भाई ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद लालबाबू राय ने घटना की सूचना पीड़िता के मायके वालों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पीड़िता के ससुराल पहुंचे और उसे एसकेएमसीएच लाया, जहां से उसे दरभंगा मोड़ के समीप एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद से सनकी पति फरार है।

 

 



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles