Bihar: मधेपुरा में तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में हुई भीषण टक्कर, एक युवक की मौत, दो की हालत नाजुक


घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और स्थानीय
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के मधेपुरा में मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो अन्य घायल हुए युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। जहां घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल गांव के पास एनएच 107 की है। जहां देर रात करीब 12 बजे बाइक पर सवार तीन युवक सिंहेश्वर से मुरलीगंज के रामपुर के लिए बारात में जा रहे थे। उसी दौरान पड़वा नवटोल चौक के पास मुरलीगंज की ओर से मधेपुरा की ओर जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया। बताया जा रहा है कि एक अन्य युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मृतक युवक की पहचान सिंहेश्वर के शांतिवन वार्ड-7 निवासी सागर कुमार के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार से मुरलीगंज की ओर जा रही बाइक और लग्जरी कार से भीषण टक्कर हो गई। बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की मौत हो गई है और दो की हालत नाजुक है। जिन्हें मुरलीगंज पुलिस ने अपने वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के सहायक अधिकारी ने बताया कि भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई है। दो अन्य युवकों की हालत नाजुक है जिन्हें अस्पताल भेजा जा रहा है। तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा रहा है।

high speed bike and luxury car collision



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles