Bihar: मकान का छज्जा गिरने से दो महिलाओं की मौत, तीन लोग घायल; बारिश के बीच दरवाजे पर बैठे थे घर के सदस्य


मकान के छज्जे का मलबा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बिहार के नालंदा में शुक्रवार की शाम एक दुखद घटना घट गई। जिले में पिछले 24 घंटे से रुक-रुक कर हो रही बारिश हो रही है। इस बीच एक मकान का छज्जा गिरने से उसके नीचे दबकर दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए। मामला मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावां गांव का है। घटना बालेश्वर पासवान के घर में हुई है। मृतकों में बालेश्वर पासवान की पत्नी श्याम सुंदरी देवी (63) और पड़ोसी राजन पासवान की पत्नी रंजू देवी (26) है। जबकि घायलों में श्याम सुंदरी देवी की बहू आशा देवी, पौत्र अंकुश कुमार और पौत्री निकिता कुमारी शामिल हैं।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

शोक में डूबे परिजन

दो साल पुराने मकान का गिरा छज्जा

दरअसल, पड़ोस की महिला रंजू देवी के साथ श्याम सुंदरी देवी बारिश के बीच बच्चों को लेकर घर के दरवाजे पर ही बैठी हुई थी। तभी अचानक से छज्जा का मलबा उन लोगों के ऊपर भरभरा कर गिर गया। तेज आवाज सुन आसपास के लोग जुटे। इसके बाद सभी लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में इलाज के लिए परिजनों और ग्रामीणों की मदद से पावापुरी विम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने रंजू देवी और श्याम सुंदरी देवी को मृत घोषित कर दिया।  इसके बाद परिजनों की चीत्कार अस्पताल परिसर में गूंजने लगी। परिवार वालों ने बताया कि मकान एक मंजिला है और दो साल पहले ही बना था।

मानपुर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि छज्जा गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं, तीन अन्य का इलाज भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में चल रहा है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles