Bihar: बेगूसराय में अपराधियों ने पानी प्लांट मालिक से मांगी रंगदारी, कहा- नहीं दोगे तो जान से जाओगे


सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट का दृश्य
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बेगूसराय में बेलगाम अपराधियों ने एक लाख रुपया की रंगदारी नहीं देने पर पानी प्लांट के संचालक के साथ जमकर मारपीट की है। इस घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधी थे जिनकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित करण जल प्लांट की है।

सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

घटना के संबंध में जल प्लांट के संचालक करण कुमार का कहना है कि उनका एक मोबाइल की दूकान भी है। शाम में तीन बदमाश नशे की हालत में आए और फिर अचानक उसके साथ मारपीट करने लगे। करण कुमार का कहना है कि अपराधियों ने उनसे एक लाख रुपये की मांग की है। साथ ही यह भी कहा कि रुपया नहीं देने पर जान से मार देंगे।करण का कहना है कि उसके साथ मारपीट करने वाले तीन लोगों में एक एसी मिस्त्री संजय का भाई भी था।

800 रुपये का था विवाद

जल प्लांट के संचालक करण कुमार ने सहायक थाना में आवेदन दिया है। उस आवेदन में उसने एक को नामजद करते हुए तीन पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में करण कुमार ने अमर उजाला को बताया कि होली से पहले लगभग अंतिम फरवरी में करण ने संजय शर्मा से अपने मोबाइल दुकान और पानी प्लांट में एसी दुरुस्त करवाया था। लेकिन कुछ ही दिन में पानी प्लांट का एसी खराब हो गया। करण ने संजय को बुलवाया और उसे उसकी लापरवाही का हवाला देते हुए उसे फिर से दुरुस्त करने को कहा। लेकिन संजय इस बात के लिए तैयार नहीं हुआ। इसी बात को लेकर करण और संजय में गर्मागर्मी हो गई। करण ने अंत में दुसरे मिस्त्री को बुलवाकर  उस एसी में 500 रूपये का एक पंखा लगवाया और 300 रुपये मिस्त्री को उसका सर्विस चार्ज देकर एसी मरम्मत करवाई। फिलहाल पुलिस सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जाँच पड़ताल करने में जुट गई है।



Source link

Related Articles

Stay Connected

1,271FansLike
1FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles